राजस्थान की नागौर विधानसभा के प्रभारी बनने के बाद विधायक राजेश नागर ने ली संगठन की बैठक

0
195
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर को राजस्थान की नागौर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। प्रभारी नियुक्त होने के बाद नागर ने स्थानीय संगठन के साथ बैठक कर क्षेत्र के हालात जाने। बैठक के बाद राजेश नागर ने कहा कि राजस्थान में जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है और भाजपा को सत्ता सौंपने के लिए आतुर नजर आती है।
नागर ने कहा कि भाजपा अपनी नीतियों के तहत जनता का राज लाने के लिए काम करती है। यही कारण है कि भाजपा के राज में आम जनता के काम होते हैं जबकि कांग्रेस के राज में केवल सरमायेदारों की सुनी जाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा अंत्योदय के मूल मंत्र को मानकर सत्ता का सुख पंक्ति में आखिरी छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंंचाने का काम करती है। यही कारण है कि जनता को भारतीय जनता पार्टी का राज सुख पहुंचाने वाला लगता है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज राजस्थान का आम मतदाता अपने आपको ठगा सा महसूस करता है। यहां केवल लोगों को झूठ के झुनझुने देने का काम हो रहा है। जबकि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। राजस्थान में कांगे्रस के नेता जनता की तरफ तो तब देखेंगे जब उन्हें आपसी लड़ाई से फुरसत मिलेगी। जनता समझ चुकी है कि इन कांग्रेसियों ने उन्हें बरगला कर पिछली बार सत्ता हथिया ली थी और तभी से सत्ता के बंटवारे के लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में जनता ठगी महसूस कर रही है। लेकिन अब राजस्थान की जनता इनके चाल चेहरे चरित्र को जान चुकी है और अब राजस्थान का हर नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम करेगा और आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को रिकॉर्ड मतों से जिताएगी।

विधायक राजेश नागर ने नागौर विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा मंडलों के अध्यक्षों एवं महासचिवों को चुनावी जीत के मंत्र दिए। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रामनिवास समेत तीनों मंडलों के कार्यकारिणी सदस्य भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here