चीन में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी ये भारतीय फिल्म

0
1146
Spread the love
Spread the love

Mumbai/Entertainment news : बाहुबली-2 के बाद सबसे बड़ी भारतीय फिल्म कौन सी होगी? इस सवाल का जवाब अगर आप नहीं दे पा रहे हैं, तो एक नाम याद कर सकते हैं-2.0. रजनीकांत और अक्षयकुमार की इस फिल्म को लेकर हर दिन हो रहे नये और बड़े खुलासों को लेकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ये भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। ताजा अपडेट ये है कि इस फिल्म के चाइनीज वर्जन को चीन में दस हजार से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स पहली बार दी जाएगी. ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर शंकर ने दो साल पहले शुरू की थी। पहले ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर राजू महालिंघम ने घोषणा की थी कि अक्तूबर में फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया जाएगा। इसका टीजर नवंबर में आएगा, वहीं ट्रेलर को दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. इतना ही नहीं, कहा ये भा जा रहा है कि इसका ऑडियो लॉन्च 27 अक्तूबर को दुबई के बुर्ज पार्क में होगा. यहां ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्मेंस देंगे। इस इवेंट में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी मौजूद रहेंगे.35 हजार के करीब लोगों के इस मौके पर मौजूद रहने की संभावना है। कुछ समय पहले ही फिल्म का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया गया था, जो काफी चर्चा में रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here