उर्वशी रौतेला का 24K शुद्ध सोने की पत्ती से बना यह फेस मास्क की कीमत है $ 5,100 जो की है लगभग 4 लाख रुपये

0
731
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 12 May 2022 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला, जो हमेशा अपनी सुन्दर त्वचा और कातिलाना फैशन सेंस से दर्शकों को चौंकाती हैं, ने अपनी सुंदरता दिनचर्या की बदौलत फिर से ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि वह अपने आहार की एक झलक देती हैं, जिसमें एक फेस मास्क भी शामिल है, और कीमत निश्चित रूप से आपको चौंका देगी!

बॉलीवुड अभिनेत्री के जीवन में फिटनेस, ाचा दिखना खाना एंड हमेशा लाइमलाइट में रहना बहुत ही ज़्यादा महत्त्व का है। लकिन उनकी दिनचर्या में हमेशा सुन्दर दिखना बहुत हि ज़रूरी है,  अपनी त्वचा को तरोताजा और चमकदार बनाए रखने के लिए, अभिनेत्रियाँ आमतौर पर बहुत ज़्यादा स्किन की देखभाल करते है।

उर्वशी रौतेला, किसी भी अन्य लड़की की तरह, जब त्वचा को मॉइस्चराइजिंग और कायाकल्प करने के लिए कुछ त्वरित सुधारों की आवश्यकता होती है, तो वह ऐसे मास्क का उपयोग करना पसंद करती है जिसके लिए सैलून की यात्रा की आवश्यकता नहीं होती है। अभिनेत्री की चमकती त्वचा एक बहु-चरणीय स्किनकेयर आहार का उत्पाद है, और उसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने गोल्ड क्रिस्टल जैपनीज़ मास्क पहने एक कहानी साझा की, जिसकी कीमत $5,100 है! यानी 4 लाख रुपये के बराबर। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। प्योर 24k गोल्ड मास्क त्वचा की कोशिकाओं (जैसे पेप्टाइड्स, रेड टी, हाइलूरोनिक एसिड और कोएंजाइम 10) को नवीनीकृत करने के उद्देश्य से सामग्री से भरपूर है। लेकिन पीस डी रेसिस्टेंस सोने की पत्ती है, जिसे चमक को अनुकूलित करने के लिए सुधारात्मक चेहरे के ऊपर लगाया जाता है, जो अपनी त्वचा को बहुत ही ज़्यादा सुन्दर और फ्रेश फील करवाता है।

अभी वीडियो देखें, https://www.instagram.com/stories/urvashirautela/2835671204166134722/

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं, यह भव्य सुंदरता अपने प्रशंसकों को अपनी भव्य जीवन शैली से चकित करने में कभी असफल नहीं होती है

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here