रिलीज से पहले ही तोड़ा ‘पद्मावती’ ने ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड

0
1083
Spread the love
Spread the love

Entertainment News : फिल्म ‘पद्मावती’ ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही वो कारनामा कर दिखाया है जो अभी तक बॉलीवुड में किसी भी फिल्म ने नहीं किया है।

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ ने अपनी रिलीज से पहले आमिर की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली’ फिल्म को पछाड़ चुकी है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के लिए हॉलीवुड स्टूडियो, पैरामाउंट पिक्चर को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स दिए जा चुके हैं।

वॉयकम मोशन पिक्चर के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत आंध्रे ने बताया कि पैरामाउंट और वॉयकम में लंबे समय से एक विश्वास वाला रिश्ता कायम है। बता दें कि फिल्म 150 देशों के 4500 स्क्रिन पर लगेगी। फिल्म में 180 करोड़ रुपये का खर्चा आया है।

फिल्म अमेरिका, इंग्लैंड, फिजी, सिंगापुर, मलेशिया और मध्य पूर्व में रिलीज होगी। बता दें कि इन फिल्मों में फिल्म रिलीज करने का एक ही कारण हैं कि यहां भारतीयों की संख्या सबसे ज्यादा है। फिल्म 3D फॉरमेट में भी रिलीज होगी।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के बाद फिल्म चीन में भी रिलीज करने की योजना है। चीन में फिल्म को रिलीज करने का फैसला आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की सफलता को देखते हुए लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here