उर्वशी रौलेटा ने छोटी बच्चियों को किया भोजन वितरित, वीडियो देखें

0
1284
Spread the love
Spread the love

Mumbai : 2015 की मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिन्हें अक्सर महिलाओं के अधिकारों और महिला सशक्तिकरण की वकालत करते देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी में शिरकत की थी जहाँ से उनके शादी के वीडियो काफी वायरल हुए। अभिनेत्री ने मुंबई लौटते ही गरीब, बेसहारा बच्चियों के साथ कन्या पूजन का जश्न मनाया गया।

नवरात्रि के अंतिम दिनों में, कई हिंदू परिवार कंजक या कन्या पूजन करते हैं, जहां नौ छोटी लड़कियों को माता का स्वरुप मानते हुए उनका विभिन्न प्रकार के व्यंजनों से स्वागत किया जाता है। भारत भर में इस अनुष्ठान का पालन किया जाता है, लेकिन दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार जैसे क्षेत्रों में यह बहुत लोकप्रिय है।

उर्वशी रौतेला ने कन्या पूजा को बड़े ही परोपकारी तरीके से आनंद लिया। साफ़ सफाई को ध्यान में रखते हुए ढंग से पैक किए गए भोजन के बॉक्स को उन्होंने सड़को पर रहने वाले गरीबो को वितरित किया। जबकि अभिनेत्री ने भी फेसमास्क और दस्ताने पहने हुए थे।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here