नवरात्रि के दूसरे दिन की गई मां ब्रह्मचारिणी की भव्य पूजा अर्चना

0
859

Faridabad News : सिद्ध पीठ मां वैष्णो देवी मंदिर में नवरात्रों के दूसरे दिन मां ब्रम्हचारिणी की भव्य पूजा अर्चना की गई इस अवसर पर मंदिर संस्थान के प्रधान जगदीश भाटिया ने पूजा अर्चना आरंभ करवाई। उन्होंने भक्तों को बताया कि मां ब्रह्मचारिणी अपने भक्तों की मन मांगी मुराद पूरी करती है। जो भी भक्त सच्चे मन से मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करते हुए मुराद मांगते हैं वह अवश्य पूर्ण होती है। श्री भाटिया के अनुसार वैष्णो देवी मंदिर में नवरात्रों की धूम जारी है।

नवरात्रों के सभी दिन मंदिर के कपाट भक्तों के लिए 24 घंटे खुलते हैं इसके साथ-साथ मंदिर में हर रोज विशेष तौर पर खीर के प्रसाद का वितरण किया जाता है।

प्रधान जगदीश भाटिया ने बताया की वैष्णो देवी मंदिर की अपनी एक अलग ही छटा है।  मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की प्रत्येक मनोकामना पूर्ण होती है।  शुक्रवार को नवरात्र के दूसरे दिन मां ब्रम्हचारिणी की पूजा अर्चना में भक्तों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

इनमें प्रमुख तौर पर प्रदीप झांब़़, प्रताप भाटिया, आरके बत्रा, आनंद मल्होत्रा, नेतराम गांधी, गिरिराज दत्त गॉड, फकीरचंद, काशीराम, ज्योति अरोड़ा, नीलम मनचंदा, हरीश गुलाटी, गुलशन भाटिया, विकास, कमलेश, सीमा, अनिल भाटिया, सुरेंद्र सिंह एवं अनुज उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here