मोदी के जुमलों का दौर खत्म, बदल रही है देश व प्रदेश की हवा

0
1075
Spread the love
Spread the love

Jhajjar News : राष्ट्रीय कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुमलों का दौर अब खत्म हो चुका है। वहीं, प्रदेश को लोग भी खट्टर के शासनकाल से त्रस्त हो चुके हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मजदूर, नौजवान के साथ-साथ आमजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की लोक लुभावनी बातों से परेशान है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के साथ किए गए धोखे का परिणाम पंजाब का गुरदासपुर चुनाव है। सुरजेवाला गांव दुल्हेड़ा में किसान संघ के बैनर तले होने वाले किसानों को संबोधित कर रहे थे।

सुरजेवाला ने दावा किया कि अब हरियाणा प्रदेश की ही नहीं बल्कि देश की राजनीतिक हवा बदल रही है। वह दिन दूर नहीं है जब जिस जनता ने जितने उत्साह के साथ केंद्र और हरियाणा में भाजपा को सत्ता सौंपी थी उसी उत्साह के साथ जनता इन्हें सत्ता से बाहर धकेलने वाली है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लोग लोकतांत्रिक तरीके से सरकार में परिवर्तन लाएंगो।

इस मौके पर उन्होंने अपने दादूपुर नलवी नहर मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दादूपुर नलवी नहर सरकार का एक षड्यंत्र है। इस नहर से करीब 3 हजार हेक्टेयर से अधिक जमीन कि सिंचाई होती और उत्तरी हरियाणा के 3 जिलों के किसानों को फायदा मिलता। लेकिन खट्टर सरकार ने एक षड्यंत्र के तहत इस नहर को बंद करवाया है।

उन्होंने हांसी बुटाना नहर को लेकर भी बीजेपी सरकार पर तंज कसा। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 3 साल में बीजेपी सरकार सुप्रीम कोर्ट से हांसी बुटाना नहर में पानी लाने की परमिशन नहीं ला सकी है। इससे उत्तरी और दक्षिणी दोनों हरियाणा को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि पानी नहीं मिलने से हरियाणा का किसान परेशान है और हरियाणा की खट्टर सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here