युवराज पर भाभी ने लगाए गंभीर आरोप, घरेलू हिंसा का केस दर्ज

0
1458
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : क्रिकेटर युवराज सिंह पहले यो-यो टेस्ट में फेल होकर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हुए आैर अब उनके ऊपर बड़ी परेशानी ने घेरा डाल लिया है। युवराज के खिलाफ उनके छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा द्वारा घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया गया है। आकांक्षा ने ना सिर्फ युवराज बल्कि जोरावर उनकी मां शबनम सिंह के खिलाफ भी शिकायत की है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार इस मामले की पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी। आकांक्षा की वकील स्वाति ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पिछले दिनों युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद अब आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है। युवराज सिंह के इस मामले में शामिल होने को लेकर वकील स्वाति ने कहा कि, ‘घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है। इसका मतलब मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना से है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं। जब जोरावर और उनकी मां, आकांक्षा पर यह अत्याचार कर रहे थे तब युवराज मूक दर्शक बने रहे इसलिए वह भी इस सब के लिए बराबर के जिम्मेदार हैं।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब अकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर आरोप लगाए हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे। इंटरव्यू में आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि, उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here