बांके बिहारी मंदिर में शिवलिंग को पुनः किया गया स्थापित

0
456
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : ढोल नगाड़ों और भण्डारे के आयोजन के साथ किया गया बांके बिहारी मंदिर में शिवलिंग को पुनः स्थापित, युवा भाजपा नेता अमन गोयल पहुँचे बतौर मुख्यातिथि।

ओल्ड फरीदाबाद के शास्त्री कॉलोनी में आज बाके बिहारी मंदिर के प्रांगण में शिवलिंग की पुनः स्थापना की गई जिसमें युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने बतौर मुख्यातिथि पहुँचकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस मौके पर पहुँचे अमन गोयल का सभी शास्त्री कॉलोनी निवासियों ने कार्यक्रम में पहुँचने पर बुके देकर स्वागत भी किया। आपको यहाँ यह बतादें कि उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को पहुँचना था लेकिन किसी कारणवश उनके ना पहुँच पाने पर उपरोक्त कार्यक्रम में अमन गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

इस मौके पर पहुँचे भाजपा नेता अमन गोयल ने मंदिर में पूजा अर्चना व शिवलिंग पर जल चढ़ाकर क्षेत्र के खुशहाली व प्रगति की कामना की और अपने चाचा पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यक्रम में न पहुँचने पर स्थानीय लोगों से क्षमा मांगी। उपरोक्त कार्यक्रम में आये सभी लोगों को युवा भाजपा नेता ने इस शुभ अवसर पर बधाई भी दी जिसका सभी ने तालियाँ बजाकर स्वागत किया। आपको यहाँ यह भी बतादें कि शास्त्री कॉलोनी के अंदर स्थापित बांके बिहारी मंदिर बहुत ही प्राचीन मंदिर है जिसकी स्थानीय लोगों में बहुत ही मान्यता है व ओल्ड फरीदाबाद का प्रसिद्ध मंदिर है। इस अवसर पर बांके बिहारी मंदिर कमेटी के सभी सदस्य व स्थानीय ओल्ड फरीदाबाद के काफी लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here