निर्माता भूषण कुमार और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से की मुलाकात

0
171
Spread the love
Spread the love

New Delhi  : ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वास्तव में अभी तक जितने भी किरदारों के पोस्टर रिलीज़ किये गए हैं उन पोस्टर पर प्रसंशकों ने खूब प्यार बरसाया है,और जैसे-जैसे फिल्म रिलीज के करीब आ रही है लोगों के बीच फिल्म की कहानी को लेकर उत्सुकता बढती जा रही है। हाल ही में, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने भी इस भव्य फिल्म की खूब प्रशंसा की। आदिपुरुष ट्रेलर दिखाने के सिलसिले में निर्माता भूषण कुमार डायलॉग राइटर और गीतकार मनोज मुंतशिर के साथ मध्य प्रदेश के सम्मानित दिग्गजों से मुलाकात की।

हाल ही में मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी और गृह मंत्री श्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा जी ने आदिपुरुष के ट्रेलर की तारीफ की!

शिवराज जी का मानना है कि इस फिल्म में समाज को आईना दिखाने की क्षमता है और हमे इस पर गर्व है। जबकि नरोत्तम जी ने युवा पीढ़ी को भारतीय परंपराओं और मूल्यों के विविध पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए टीम की सराहना की। दोनों ने इस भव्य कहानी को जीवंत करने और नई पीढ़ी के दर्शकों के सामने पेश करने के लिए आदिपुरुष की टीम की सराहना की।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित ओम राउत की आदिपुरुष 16 जून को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here