हनीप्रीत कोर्ट में पेश, फिर 3 दिन की पुलिस रिमांड

0
1034
Spread the love
Spread the love

Panchkula News : रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे डेरा चीफ की कथित मुंहबोली बेट हनीप्रीत अब हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में है। हनीप्रीत की छह दिन की रिमांड आज खत्म हो गई जिसके बाद पंचकुला पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया।

पुलिस हनीप्रीत को कोर्ट में पेश कर 9 दिन के लिए रिमांड बढ़ाने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने केवल 3 दिन के लिए ही रिमांड पर भेजा है। हनीप्रीत के साथ उसकी सहयोगी सुखदीप कौर को भी 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। इसके अलावा हनीप्रीत के राजदार व निजी सचिव राकेश अरोड़ा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मेंं भेजा है।

बता दें कि इन छह दिनों की रिमांड में पुलिस हनीप्रीत से राज नहीं उगलवा पाई है। हनीप्रीत लगातार पुलिस से झूठ बोल रही है। इसी कड़ी में पिछले 24 घंटों के दौरान हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश को उनके सामने बैठाकर सवाल किए गए। पूछताछ में क्या निकला, इस पर पुलिस चुप्पी साधे हुए है। इसी तरह पुलिस हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर से भी पूछताछ कर चुकी है।

हनीप्रीत को लॉकअप की जिंदगी रास नहीं आ रही
पुलिस सूत्रों की मानें तो लॉक में पुलिस की निगरानी में हनीप्रीत को रखा जा रहा है। इन छह दिनों में पुलिस ने लगातार हनीप्रीत से पूछताछ की। सूत्रों की माने तो पुलिस के सामने हनीप्रीत कभी गुस्सा हो रही है तो कभी चिल्ला रही है। बताया जा रहा है कि ऐशोआराम की जिंदगी जीने वाली हनीप्रीत को लॉकअप की जिंदगी रास नहीं आ रही है और वह इससे काफी परेशान है।

हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने का आरोप
देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। वह 38 दिनों तक फरार रही। पंचकूला कोर्ट ने उसे 4 अक्टूबर को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा, राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में फैली हिंसा के बाद से ही फरार थी। हनीप्रीत पर लोगों को हिंसा के लिए भड़काने और हिंसा के लिए जरूरी मदद देने का आरोप है। 25 अगस्त को फैली हिंसा के बाद हरियाणा पुलिस ने मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में भी हनीप्रीत को शामिल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here