पूर्व कांग्रेसी नेता गुलशन बग्गा ने कार्यकताओं के साथ मौके पर नगर निगम के खिलाफ किया प्रर्दशन

0
1010
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : एनएच-5 सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल के पास बनाई जा रही आरएमसी सडक़ की चौडाई में कमी और घटिया सामग्री इस्तेमाल करने के विरोध में आज जिला कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बग्गा ने कार्यकताओं के साथ मौके पर नगर निगम के खिलाफ प्रर्दशन किया। गुलशन बगा ने सडक़ बनाने वाले ठेकेदार से कहा कि जिस तरह सडक़ में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है उससे यह सडक़ कुछ ही महीनों की मेहमान होगी। उन्होनें कहा कि सडक़ बनाते समय इस बात का अच्छी तरह ध्यान रखा जाना चाहिए था कि जितनी सडक़ पहले बनी हुई थी उतनी सडक़ को बनाया जाना चाहिए था। लेकिन जिस तरह से सडक़ की चौड़ाई कम करके उसे बनाया जा रहा है उससे वाहन चालकों को परेशानी तो होगी ही साथ ही साथ दुर्घटनाए भी अधिक होगी।

विरोध प्रर्दशन बढ़ता देखकर ठेकेदार ने नगर निगम के एसडीओ रवि शर्मा और जेई सचदेवा को बुला लिया। मौके पर पहुंचे निगम अधिकारियों को भी गुलशन बग्गा ने कहा कि जनता की खून पसीने की कमाई को इस तरह बर्बाद ना किया जाए। उन्होनें कहा की सडक़ के निर्माण कार्य में जिस तरह घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है वो बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। गुलशन बग्गा ने कहा कि आप लोग निगम में इतने वर्षो का अनुभव है फिर भी इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई। उन्होनें कहा कि यदि जल्दी ही सडक़ की चौड़ाई को ना बढ़ाया गया और निर्माण सामग्री उच्च क्वालिटी की नहीं लगाई गई तो वो इसे लेकर एक विशाल प्रर्दशन नगर निगम मुख्यालय के बाहर करेगें।

निगम अधिकारियों ने गुलशन बगा और गुस्साय लोगों सेे कहा कि सडक़ जितनी पास है उतना ही बनाया जारहा है बाकी रही चौड़ाई छोटा होने की तो हम साईडो पर टाइल्स लगाकर उस कमी को पूरा कर देगें। निगम अधिकारियों की इस दलील को गुलशन बग्गा व अन्य लोग नहीं माने और कहा कि हम इस तरह आंख पर पट्टी बांधकर यह सब होता नहीं देख सकते इसलिए इस विषय पर हमेें कड़ा कदम उठाना ही होगा। इस अवसर पर भाई अनिल कुमार, दर्शन भाटिया, मनीष बत्तरा, ओमन, जगन, अनिल ग्रोवर, अंकित, संदीप मक्कड़, रघुनाथ, डफली, मनोज चुग इत्यादि सैकडा़े लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here