पंचकुला पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, आदित्य इंसां की गिरफ्तारी पक्की

0
1452
Spread the love
Spread the love

Panchkula News : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सजा होने के बाद पंचकुला में भड़की हिंसा को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है। बलात्कारी बाबा की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत इंसा ने बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अदालत में हनीप्रीत के मोबाइल फोन और लैपटॉप की बरामदगी की दलील दी है। पुलिस ने कहा कि 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा और दंगों से संबंधित नक्शे और डेरा जिम्मेवारों की ड्यूटी की नियुक्तियों की महत्वपूर्ण जानकारियां इसमें हैं। जिसका पता सिर्फ हनीप्रीत को है।

हनीप्रीत की निशानदेही पर ही मोस्ट वांटेड आदित्य इंसा, पवन इंसा और नवीन नागपाल उर्फ गोबी राम को हिमाचल प्रदेश और गुरुग्राम से काबू किया जाना है। हरियाणा पुलिस की SIT द्वारा आरोपियों को हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर और गुरुग्राम से गिरफ्तार किया जाएगा। हनीप्रीत इंसा की निशानदेही पर ही जल्द पुलिस इन मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी कर सकती है। हनीप्रीत ने आदित्य इंसा, पवन इंसा और गोबी राम के ठिकानों का खुलासा किया है।

यूपी में रिश्तेदार के पास है हनीप्रीत का मोबाइल
वहीं, पंचकुला पुलिस द्वारा गिरफ्तार दूसरी आरोपी सुखदीप कौर ने ही हनीप्रीत के फोन को लेकर राज पुलिस को बताए हैं। सुखदीप ने पुलिस को बताया कि हनीप्रीत ने ही अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल किया था। हनीप्रीत का यही मोबाइल सुखदीप कौर की निशानदेही और शिनाख्त पर उत्तरप्रदेश के बिजनोर से उसके रिश्तेदार के घर/डेरा से बरामद किया जाना है।

सुखदीप कौर के यहां छुपा है मोस्ट वांटेड महिंदर इंसा
वहीं, सुखदीप कौर ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि दंगे के मोस्ट वांटेड महिंदर इंसा को उसी ने शरण देकर ठहरा रखा है। वो मध्यप्रदेश के ग्वालियर के पास एक फार्महाउस में छुपा हुआ है। सुखदीप कौर की निशानदेही पर महिंदर इंसा की गिरफ्तारी जल्द ही की जा सकती है।

गौरतलब है कि हनीप्रीत इंसा, सुखदीप कौर और हनीप्रीत के निजी सचिव राकेश कुमार अरोड़ा पर भी देशद्रोह की धारा लगाई गई है। हनीप्रीत इंसा, सुखदीप कौर, राकेश कुमार अरोड़ा, सुरेंद्र धीमान इंसा, चमकौर सिंह, दान सिंह, गोविंद राम, प्रदीप गोयल इंसा और खरैती लाल पर भादंसं की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत मामला दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here