पलवली गोलीकांड में कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा: विपुल गोयल

0
1271
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपके कहने पर ही हम पोस्टमार्टम को राजी हुए, अब आपसे ही न्याय और मुआवजे की उम्मीद है। मातम के माहौल में पलवली गांव में मृतकों के परिजनों ने इन शब्दों के साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सामने अपनी मांगे रखी तो विपुल गोयल ने कहा कि आरोपियों की पहुंच कहीं तक हो कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे विपुल गोयल सभी मृतकों के घर गए और शोक व्यक्त किया । उन्होने पलवली गोलीकांड में घायलों की स्थिति के बारे में भी पूछताछ की।

इस मौके पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित सुरेंद्र बबली ने उद्योग मंत्री के सामने पीड़ित परिवारों को मुआवजा और नौकरी देने की मांग की जिस पर विपुल गोयल ने कहा कि इस मुद्दे पर वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे और पीड़ित परिवारों को हर हाल में न्याय मिलेगा। मृतकों के परिजनों ने इस मौके पर विपुल गोयल से प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये की शिकायत करते हुए कहा कि अभी तक किसी बड़े अधिकारी ने पीड़ित परिवारों की सुध नहीं ली है,जिस पर संज्ञान लेते हुए विपुल गोयल ने फोन पर उपायुक्त समीरपाल सरों को पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद मुहैया करवाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होने उद्योग मंत्री ने मृतक परिवारों की महिलाओं और बच्चों से भी मुलाकात कर सांत्वना दी कि दुख की इस घड़ी में सरकार उनके साथ है। मृतक नवीन की 5 साल की बेटी सुनैना को ढ़ांढस बंधाते हुए उद्योग मंत्री भी भावुक हो गए।

सुनैना के जन्मदिन के दिन ही उसके पिता का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। पीड़ित परिवारों ने उद्योग मंत्री के सामने आरोपी पक्ष को राजनीतिक संरक्षण मिलने का भी आरोप लगाया ,जिस पर उन्होने कहा कि कत्ल के आरोपी राजनीतिक पहुंच के दम पर नहीं बच सकते और कानून अपना काम कर रहा है। विपुल गोयल ने इस मामले में हो रही राजनीति को भी गलत बताते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं पर राजनीति करने की बजाए सभी को पीड़ितों का साथ देने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here