नवनियुक्त उपायुक्त अतुल द्विवेदी ने आज संभाला अपना पदभार

0
2896
Spread the love
Spread the love

Faridabad News :  नवनियुक्त उपायुक्त अतुल द्विवेदी ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया। वे सन् 2007 बैच के आईएएस अधिकारी है तथा श्री द्विवेदी इससे पूर्व रोहतक जिले के उपायुक्त थे। वहीं इससे पहले वह मेवात, पलवल, और नारनौंल के उपायुक्त भी रह चुके हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयन के उपरांत वे फरीदाबाद में ही सन् 2008 में बतौर अतिरिक्त आयुक्त प्रशिक्षणाधीन(एसीयूटी) रहे। इसके उपरांत वे नूंह में एसडीएम व अतिरिक्त उपायुक्त तथा झज्जर में भी बतौर एडीसी रहे।

उन्होंने कहा कि वे जिले में मुख्यमंत्री घोषणाओं के अन्तर्गत चल रहे विकास कार्यों सहित अन्य परियोजनाओं एवं विकास कार्यों को निर्धारित समयावधि के भीतर ही पूरा करने पर जोर देगें ताकि लोगों को इनका शीघ्र लाभ मिलना सुनिश्चित किया जा सकें तथा जिले में भय व भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन उपलब्ध करवाया जा सकें।

श्री द्विवेदी ने कहा कि इसके अलावा जिले की सभी तहसीलों व उप तहसीलों में राजस्व संबंधी कार्यों को पूरी पारदर्शिता के साथ पूरा करना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने कहा कि राजस्व संबंधित सभी प्रकार के कार्यों को दुरूस्त करने के लिए उन्होंने जिला राजस्व अधिकारी सहित सभी तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि वे जिले में आम जनता से मिलकर सुविधाओं का जायजा लेने का भी अधिक से अधिक प्रयास करेगें ताकि इस संबंध में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी महसूस न होने पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here