विधायक राजेश नागर ने शुरू कराया भूपानी में बारात घर नवीनीकरण का काम

0
253
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने भूपानी गांव में बारात घर के नवीनीकरण का काम शुरू करवाया। इस अवसर पर बुजुर्ग के हाथों नारियल फुड़वाया गया। नागर ने कहा कि जल्द ही नवीनीकरण का काम पूरा हो जाएगा जिसके बाद ग्रामीण अपने सामाजिक सांस्कृतिक कार्य यहां कर सकेंगे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि लाखों रुपयों की लागत से होने वाले इस नवीनीकरण के काम से गांववालों को बड़ा फायदा होने वाला है। उन्हें अपने सामाजिक कार्य करने के लिए अब पहले से अधिक सुविधाओं वाला बारात घर मिल सकेगा। नागर ने कहा कि वह अपने क्षेत्र को प्रदेश में सबसे आगे देखना चाहते हैं। इसके लिए निरंतर प्रयास करते हंै और इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आशीर्वाद हमें निरंतर मिल रहा है। पूरे तिगांव क्षेत्र में सडक़ों को बनाने का काम युद्धस्तर पर जारी है। वहीं अन्य नए एस्टीमेट बनाने और टेंडर करने के काम भी किए जा रहे हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज देश और प्रदेश में एक राष्ट्रवादी दल की सरकारें काम कर रही हैं जिन्हें पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल का नेतृत्व प्राप्त है। भाजपा की सरकारें समान विकास करवाने के लिए संकल्पित हैं और इसी कड़ी में तिगांव में भी विकास कार्य चल रहे हैं। इस मौके पर धर्म सिंह मास्टर, हरपाल भाटी, दिलीप भाटी, धर्मपाल, विक्रम भाटी, महेश भाटी, लक्ष्मी प्रसाद, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, अमित भारद्वाज, सुरेंद्र बिधूड़ी, कुसुम लता, उर्मिला, सुशीला, संतोष, सुमंत्रा भाटी, अनिता भाटी आदि स्थानीय लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here