विधायक राजेश नागर ने पार्क इलीट प्रीमियम सोसाईटी में इलैक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग केंद्र का उद्घाटन किया

0
265
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने आज सेक्टर 84 स्थित पार्क इलीट प्रीमियम में इलैक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग और वाटर कूलर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आने वाला समय नवीन ऊर्जा स्रोतों का है। जिसके लिए हम सबको प्रयास करना चाहिए।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि नवीन ऊर्जा नई सदी का नया मंत्र है। नए ऊर्जा स्रोतों का हम सबको प्रयोग करना चाहिए। इसमें ई व्हीकल का प्रयोग भी प्रमुख महत्व रखता है। आज लोग इसको समझते हुए बड़ी संख्या में ई व्हीकल का प्रयोग करने लगे हैं। जिसके लिए बड़ी संख्या में चार्जिंग प्वाइंट की भी आवश्यकता होगी। आरडब्ल्यूए की ओर से चार्जिंग प्वाइंट लगाने का निर्णय बहुत अच्छा है। अन्य सोसाइटी को भी इसका अनुसरण करना चाहिए और अपने यहां लोगों को ऐसी सुविधाएं देनी चाहिए। नागर ने कहा कि हमारी केंद्र एवं राज्य की सरकारें नवीन ऊर्जा उपकरणों का प्रयोग बढ़ाने के लिए लोगों को विशेष सेवाएं दे रही हैं। इसमें सौर ऊर्जा के उपकरणों को बढ़ावा देना भी शामिल है।

इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का आरडब्यूए के प्रधान अवनींद्र तिवारी व निवासियों ने जोरदार स्वागत किया। निवासियों ने कहा कि विधायक राजेश नागर उन्हें अपने परिवार का सदस्य मानते हैं और उनके सुख दुख में साथ रहते हैं। ऐसे विधायक सभी को मिलने चाहिए। इस अवसर पर मान सिंह, संदीप कुमार, हरदीप, दीपक कौल, विकास वर्मा, ज्योति तनेजा, सुमित माथुर, जसविंदर, अंशुमान द्विवेदी, सुरेंद्र कौशिक, सुशांत लोनकर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here