छात्रा का PM मोदी को पत्र, मेरे साथ 2 स्कूल कर्मियों ने किया गलत काम

0
1109
Spread the love
Spread the love

Gohana News : क्षेत्र के एक प्रमुख प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि स्कूल के 2 कर्मचारियों ने उसके साथ गलत काम किया है। स्कूल प्रबंधन का दावा है कि दोनों आरोपी कर्मचारियों को पुलिस के हवाले कर दिया है। प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने पत्र की प्रतियां सी.एम., एस.पी. व सदर थाने के एस.एच.ओ. के साथ स्कूल निदेशक को भी भेजी हैं। पत्र में निदेशक से आग्रह किया कि यदि उनको पत्र पहले मिल जाए, तब दोनों कर्मचारियों को पुलिस को सौंप देना। पत्र में प्रधानमंत्री को सम्बोधित करते हुए छात्रा ने लिखा कि मोदी अंकल, मेरी तो जिंदगी तबाह हो गई, पर मैंने अपनी फ्रैंड को बचा लिया। पत्र की एक प्रति पंजाब केसरी के पास है। इस बारे स्कूल प्रबंधन का कहना है कि जैसे ही यह पत्र संज्ञान में आया, तुरंत दोनों आरोपी कर्मचारियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्र में न नाम लिखा, न पता
पत्र में छात्रा ने न तो अपना नाम, न पता, न कक्षा, न ई-मेल आई.डी. और न ही कोई फोन नम्बर दिया है। पत्र के लिफाफे पर प्रेषक के स्थान पर भी कुछ नहीं लिखा है। पत्र को हिंदी भाषा में लेकिन अंग्रेजी लिपि में लिखा गया है। पत्र पर कोई हस्ताक्षर भी नहीं है। आरोपी कर्मचारियों में से एक स्कूल का अकाऊंटैंट तो दूसरा बिल्डिंग सुपरवाइजर है।

वीडियो दिखाकर उकसाया
छात्रा ने पत्र में लिखा कि दोनों कर्मचारियों ने उसके साथ गलत काम किया, वीडियो दिखाकर उकसाया। पत्र के अनुसार आरोपी छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़ करते थे तथा उसे अपने साथ गोहाना के एक होटल में ले गए थे। आरोपियों ने उसे अपनी फ्रैंड को बुलाने के लिए भी कहा।

घर में नहीं बताई आपबीती
छात्रा ने पत्र में लिखा कि वह सुसाइड कर लेना चाहती थी, पर उसकी फ्रैंड ने उसे हौसला दिया। पत्र में छात्रा ने लिखा कि वह आरोपियों को उनके किए की सजा दिलवाना चाहती है। उसके अनुसार ग्रामीण क्षेत्र होने की वजह से उसने अपने घर भी नहीं बताया तथा उसे डर था कि कहीं उसका भाई उसे जान से न मार दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here