इनेलो का बेरोजगारों से वादा, सत्ता में आए तो देंगे 15 हजार रुपये भत्ता

0
991
Spread the love
Spread the love

Nuh News : हरियाणा नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला सीडी मामले को लेकर फिर से बयान दिया है। चौटाला ने कहा कि वो भाजपा के मंत्रियों की सीडी पूरे प्रदेश के पत्रकारों को एक मंच पर बुलाकर उनके बीच जारी करेंगे।

चौटाला ने कहा कि सीडी जारी करने से पहले आगामी विधानसभा सत्र में इनेलो भाजपा के भ्रष्ट मंत्रियों का इस्तीफा मांगेगी। अगर इस्तीफा नहीं दिया तो सदन चलने नहीं दिया जाएगा। वहीं, अभय चौटाला ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले में बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा कि जय शाह वाले मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच करवाई जानी चाहिए।

दादूपुर नलवी नहर पर अभय सिंह चौटाला ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों को तो सरकार कोई राहत देने की बात नहीं कर रही लेकिन गुरुग्राम में सीएम व्यापारियों पर खूब मेहरबान दिखाई दिए। आपको बता दें कि इनेलो दादूपुर नलवी नहर मामले में भाजपा की सोच के खिलाफ है।

एसवाईएल नहर पर नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 8 नवंबर को सुप्रीमकोर्ट में केंद्र सरकार को जवाब देना है। अगर जरूरत पड़ी तो इनेलो उसके बाद बड़ा आंदोलन हरियाणा से लेकर दिल्ली तक करने से भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा नहर के पानी को लेकर ठीक नहीं है।

इनेलो के वादे
चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनी तो किसानों के कर्ज माफ होने से लेकर, बिजली की दरें कम करने के अलावा हर घर में रोजगार दिया जाएगा। नहीं तो पढ़े-लिखे नौजवानों के लिए 15 हजार बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। कुल मिलाकर इनेलो नेता ने कार्यकर्ताओं से नीतियों को लेकर घर-घर जाने के निर्देश देकर यह साबित कर दिया कि चुनाव कभी भी हों, इनेलो पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here