राम रहीम के साथ मेरी कोई भी तस्वीर मिली तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा: चौटाला

0
1775
Spread the love
Spread the love
चौटाला ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार कभी नही देखा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा गांव में बैंच लगाए जा रहे हैं। एक बेंच की कीमत 1900 से 2200 रुपये है जबकि सरकार 4800 से लेकर 5300 रुपये प्रति बेंच के हिसाब से लगा रही है। वहीं, गलियों को पक्का करने के लिए सरकार जिन कंपनियों की टाइल लगाई जा रहीं उन कंपनियों में भाजपा नेताओं की हिस्सेदारी है। अभय चौटाला ने पिछली सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कौशल्या डैम मामले में घोटाला हुआ इस डैम की पंचकूला में जरूरत ही नहीं थी पहले इस बांध की लागत 51 करोड़ रूवाये थी, बाद में इसे बढ़ाकर 118 करोड़ रुपये कर दिया गया। हुड्डा सरकार ने बांध की चौड़ाई बढ़ाने के लिए करोड़ों रुपये की खर्चा किया। विजिलेंस जांच में पिछली सरकार को दोषी माना गया इस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। लेकिन भाजपा सरकार दोषियों को बचाने में जुटी है।
उन्होंने कहा कि वो पेट्रोल और डीजल के दाम घटाने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखेंगे। पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए। अभय चौटाला ने खराब कानून व्यवस्था के मामले पर भी सरकार पर निशाना साधा। चौटाला ने कहा कि सरकार के कार्यकाल में 3 मामलों में कानून व्यवस्था पूरी तरह खराब हुई है। फरीदाबाद में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। अपराधियों में सरकार का कोई भय नहीं हैं फरीदाबाद के आरोपियों को भी सरकार बचा रही है।

डेरा प्रकरण पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हनीप्रीत आज भी पुलिस प्रोटेक्शन में है। चौटाला ने कहा कि हमने डेरे से कभी समर्थन नही मांगा लेकिन डेरे में राजनीतिक विंग बनने के बाद हमने जाना छोड़ दिया। अगर हमारी कोई भी तस्वीर राम रहीम के साथ हो तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here