हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या, 4 बदमाशों ने मारी गोली

0
1689
Spread the love
Spread the love

Panipat News :  इसराना में हरियाणवी रागिनी गायिका और डांसर हर्षिता दहिया का मंगलवार शाम 4 कार सवार बदमाशों ने मर्डर कर दिया। आरोपी हमलावर हर्षिता को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हर्षिता किसी कार्यक्रम से जब वापस लौट रही थी तो चमराडा और काकोदा के बीच इसराना में चार कार सवार लोगों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने हर्षिता पर चार गोलियां चलाई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी राहुल शर्मा डीएसपी देशराज और स्थानीय इसराना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया और उसके तीन साथी कलाकार चमराडा गांव से करीब 4:30 बजे प्रोग्राम खत्म करके काकोदा की तरफ से अपने गांव जा रहे थे।

इसी बीच पीछे से आ रही काले रंग की कार में चार युवकों ने उनकी कार रुकवाई वह उनके तीनो साथियों को नीचे उतरने को कहा और हर्षिता की कनपटी पर गोली मार दी जिसमें हर्षिता दहिया की मौके पर ही मौत हो गई मौके पर पहुंचकर पुलिस और हरषिता के तीन साथियों से पूछताछ कर रही है।

वहीं, बताया जा रहा है कि हरियाणवी गायिका हर्षिता ने मौत से कुछ दिन पहले अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर चुकी थी। जिसमें वो बता रही थी कि कोई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। ये वीडियो उन्होंने धमकी देने वाले शख्स को जवाब देने के लिए पोस्ट किया था। वीडियो में उन्होंने धमकी देने वाले शख्स का नाम भी बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here