मेहनत और सच्ची लगन नहीं जाती है व्यर्थ : धर्मपाल यादव

0
717
Spread the love
Spread the love

बेहतर कार्य करने वाले करते है समाज के साथ जिले व प्रदेश का नाम रोशन : दीपक यादव

आशू को 93 प्रतिशत, भारती ने 89.2 प्रतिशत तो आयूषि त्यागी  को 88 प्रतिशत,

ग्रेटर फरीदाबाद। घरौंडा स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम  शत-प्रतिशत रहा है। इस परीक्षा परिणाम आने के उपरांत विद्यालय परिसर में अभिभावकों और विद्यार्थियों में अपने परीक्षा परिणाम को लेकर उत्साह देखने को मिला। विद्यालय परिसर में सुबह से देर शाम तक खुशी के साथ मिठाई खाने और खिलाने का दौर चलता रहा। विद्यार्थी परीक्षा परिणाम के घोषित होते ही अपने साथ मिठाई लेकर स्कूल पहुंच रहे थे, तो वहीं विद्यालय की तरफ से बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का भव्य स्वागत किया गया।

इस क्रम में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन ने परीक्षा परिणाम को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में की गई मेहनत और सच्ची लगन व्यर्थ नहीं जाती है आज जो परीक्षा परिणाम आया है हम उसके लिए विद्यालय की प्रबंधक समिति के साथ-साथ शिक्षक और अभिभावकों के अलावा विद्यार्थियों को हार्दिक बधार्द देते है। आज के बाद से सीनियर बच्चों को अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए एक टारगेट के साथ कार्य करना होगा।

वहीं इस क्रम में विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि कई विद्यार्थियों ने अलग-अलग विषयों में 90 से भी अधिक अंक प्राप्त किए है जो एक सराहनीय कार्य है। ऐसे विद्यार्थी स्कूल के साथ समाज में अपने परिवार और जिले का नाम रोशन करतें है। इसके लिए वे विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों की मेहनत का भी आभार व्यक्त करते है। दीपक यादव ने बताया कि सीबीएसई के 12वीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा  परीक्षाओं में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल घरौंडा का परीक्षा परिणाम अव्वल रहा है। इस क्रम में सबसे अधिक नॉन मेडिकल में आशु को 93 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है जबकि इसी कक्षा के साहिल ने 84.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी क्रम में जबकि इसी कक्षा की कनिका नागर को 78 प्रतिशत अंक प्राप्त हुआ इसी कक्षा की गीतिका सिंह को 78.4 प्रतिशत तो ध्रुव त्यागी को 77.4 अंक प्राप्त किए। इसी प्रकार कॉमर्स में धारणा ने 85 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी कक्षा के कनक 81.2 प्रतिशत अंक, रजत को 79 प्रतिशत,ओमदत्त शर्मा 78 प्रतिशत तो काजल को 75.2 अंक प्राप्त हुए । इसी प्रकाश आर्ट में भारती ने 89.2 प्रतिशत, आयूषि त्यागी  को 88 प्रतिशत,स्नेहा गर्ग 85.4, वंदना को 83 प्रतिशत, मुस्कान को 79 प्रतिशत , हर्षित 78.4, टीना रावत 78.4, तनिष्क नागर 78 अंक प्राप्त कर ग्रामीण अंचल के साथ-साथ जिले में नाम रोशन किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here