गौरी लंकेश की हत्या में शामिल संदिग्ध की पहचान, स्केच जारी

0
1230
Spread the love
Spread the love

Bangalore News :  पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के पीछे शामिल संदिग्ध की पहचान कर ली गई है। कर्नाटक के पुलिस महानिरीक्षक बीके सिंह की अगुवाई में बनी एसआईटी ने लंकेश की हत्या में शामिल दो संदिग्ध का स्केच जारी किया है।

स्केच जारी करते हुए पुलिस SIT प्रमुख बीके सिंह ने कहा, इस हत्या में शामिल दो संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। पुलिस महानिरीक्षक बी के सिंह ने स्केच जारी करते हुए लोगों से मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि स्केच इसलिए समान लग रहे हैं क्योंकि अलग-अगल चश्मदीदों के आधार पर दो आर्टिस्ट्स ने इन्हें तैयार किया है।’

मामले में 200 से 250 लोगों से पूछताछ
एसआईटी ने हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज को भी जारी किया है। बीके सिंह ने कहा कि हमारे मामले में हमने अभी तक 200 से 250 लोगों से पूछताछ की है।

एक सवाल के जवाब में बीके सिंह ने कहा कि मामले में सनातन संस्था का नाम मीडिया में घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से अभी तक किसी संगठन का नाम नहीं लिया गया है।

घर के सामने हुई थी गौरी लंकेश की हत्या
बता दें कि पांच सितंबर की रात अज्ञात हमलावरों ने बिल्कुल करीब से गोली मारकर गौरी लंकेश की उनके घर के सामने हत्या कर दी थी, और उसके तत्काल बाद वे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए थे। हत्यारों को दबोचने के लिए राज्य सरकार ने एसआईटी गठित की है और हत्यारों तक पहुंचने का सुराग देने के लिए 10 लाख रुपये इनाम घोषित कर रखा है। 150 सदस्यीय एसआईटी का नेतृत्व पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी-खुफिया) बी.के. सिंह कर रहे हैं और पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एम.एन. अनुचेत एसआईटी के मुख्य जांच अधिकारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here