पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने ऑर्फनेज एज होम में छोटे बच्चों संग केक खिलाकर डिजिटल तरीके से मनाया मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का 70वां जन्मदिवस

0
433
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : भारतीय जनता पार्टी के सारथी और हरियाणा के सिरमोर कहे जाने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 70वें जन्मदिन को उनके कार्यकर्ताओं द्वारा आज बड़ी धूमधाम से प्रदेश में कई जगहों पर  मनाया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को संत कबीर कुटीर में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए साधु-संतों ने भी  मुख्यमंत्री को इस अवसर पर बधाई और आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने अपने निवास स्थान संत कबीर कुटीर में सुबह हवन यज्ञ किया और प्रदेश की सुख समृद्धि की प्रार्थना की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ही उनका परिवार है और उनका जीवन समस्त हरियाणा वासियों को समर्पित है।  मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर योग गुरु स्वामी रामदेव, गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद, महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव, अलवर से सांसद बाबा बालकनाथ सहित देश प्रदेश से आए साधु संतों ने आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर युवाओं को तोहफा देते हुए कौशल रोजगार निगम के माध्यम से  एक क्लिक से 896 युवाओं को नौकरी के ऑफर लेटर भेजे। साथ ही उन्होंने अनाथ बच्चों के कल्याणार्थ हरियाणा बाल कल्याण परिषद को 2 करोड़ रुपए की राशि प्रदान करने की घोषणा की।

इसी कड़ी में आज फ़रीदाबाद के एनआईटी एक नंबर मे ऑर्फनेज होम में छोटे- छोटे बच्चो ने मिलकर्  मुख्यमंत्री मनोहर लाल का 70वां  जन्मदिन धूम धाम से मनाया। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बधाई देने उनके चंडीगढ़ आवास पर पहुंचे ओर हवन में भाग लिया तथा वीडियो कॉलिंग के माध्यम से पूर्व मंत्री ने सीएम से मिलकर बच्चो से अपने मुख्यमंत्री को रूबरू करवाया। इस मौके पर छोटे -छोटे बच्चों ने तालियां बजाकर मुख्यमंत्री को जन्मदिवस की बधाई दी ओर दीर्घायु की कामना की ओर इसके बाद मुख्यमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य मे सभी बच्चो के लिए पूर्व मंत्री द्वारा लजीज व्यंजनों का प्रबन्ध किया हुआ था जिसका सब बच्चो ने आनंद लिया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी बच्चों को संदेश देते हुए कहा की जन्मदिवस हमे केक काटकर नहीं बल्कि सभी को मिल- बांटकर मनाना चाहिए। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने प्रदेश के मुखिया को इस मौके पर मिलकर बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की ओर कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आज प्रदेश उन्नति की राह पर है ओर प्रदेश का हर वर्ग आज खुशहाल है। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश मनोहर लाल के नेतृत्व में अन्य सभी राज्यों की तुलना में बेहतर है ओर विकास के नये आयाम स्थापित कर कीर्तिमान बना रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा की आखिरी पंक्ति में बैठे व्यक्ति को भी लाभ पहुंचाकर मनोहर लाल ने सबका साथ- सबका विकास की बात को सही मायने में चरितार्थ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करने का काम किया है।

इस मौके पर पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी पंडित मुकेश शास्त्री, राज कुमार राज वरिष्ठ नेता, अजय सोनी उर्फ़ टीटू, मनीष राघव एडवोकेट, सीमा भारद्वाज, सुन्दर सिंह मिलहार्ड कॉलोनी से हॉस्टल का स्टॉफ व अन्य लोग् मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here