पन्ना प्रमुख हैं रीढ़ की हड्डी : रविन्द्र राजू 

0
313
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद 06 फ़रवरी  । आज भारतीय जनता पार्टी,जिला कार्यालय अटल कमल पर भाजपा जिला पदाधिकारियों,मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, विभाग एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की संगठनात्मक बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में हुई समपन्न | बैठक में मुख्य रूप से संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू,फरीदाबाद नगर निगम चुनाव प्रभारी व करनाल से सांसद संजय भाटिया,प्रदेश संयोजक महासम्पर्क अभियान संदीप जोशी,जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल,आर.एन सिंह व जिला विस्तारक मनजीत जांगड़ा उपस्तिथ रहे।

 बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री रविद्र राजू ने संगठनात्मक विषयों पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की और उन्हें आगामी नगर निगम चुनावों के लिए जीत का मन्त्र दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही आप सभी वार्ड अनुसार लोकल प्रभारी नियुक्त करें जिससे चुनावों में काम करने में आसानी होगी । रविन्द्र राजू ने सभी मंडलों को जल्द से जल्द पन्ना प्रमुख बनाने के लिए कहा और बताया कि पन्ना प्रमुख ही संगठन की रीढ़ की हड्डी हैं, वो चुनाव जीताने में अहम भूमिका निभाते हैं  । हमारी सरकार ने जिन परिवारों को लाभ दिया हैं उन सभी लोगों से घर-घर जा कर  सम्पर्क करना हैं और प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को अधिक से अधिक लोगों के साथ अपने अपने बूथ पर सुनना है।

फरीदाबाद नगर निगम चुनाव प्रभारी व करनाल से सांसद संजय भाटिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर निगम चुनावों के लिए आप सभी कार्यकर्त्ता अपनी कमर कस लें व अधिक से अधिक जन सम्पर्क करें और अपने अपने मंडल में की वोटर्स को अवश्य अपने साथ जोड़ें । भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बैठक के अंत में रविन्द्र राजू व संजय भाटिया का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here