पहनावे को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर महिला वकील की पिटाई

0
1003
Spread the love
Spread the love
Gurugram News : देश के हाईटेक शहरों में शुमार गुरुग्राम, जहां 21 वीं सदी की दुहाई तो दी जाती है लेकिन आज भी लोगों की मानसिकता में कोई खास बदलाव नहीं आया है। एक तरफ जहां मॉडर्न फैशन की बात की जाती है तो वहीं एक महिला के परिधान को लेकर मारपीट की घटना समाज की उस सोच को जाहिर करती है जहां आज भी बेटियों के लिए सामाज में अलग सोच है। ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम के सदर थाना इलाका के नितिन विहार का है, जहां पहनावे को लेकर दबंगों ने एक महिला वकील की पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम अधिवक्ता पल्लवी अपने घर के बाहर खड़ी थी। मोहल्ले के दबंगों ने महिला के पहनावे को लेकर छींटाकशी शुरु कर दी। महिला वकील ने इसकी शिकायत महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 पर की लेकिन उसकी शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई न करते हुए मामले को रफा दफा कर वापस हो गई। पुलिस के वापस लौटते ही दर्जनों की संख्या में महिला पुरुष वकील के घर में जबरन दाखिल हुए और उसकी लात घूंसों से जमकर धुनाई की। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और महिला को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया।

पीड़ित वकील गुरुग्राम के जिला अदालत में लेवर लॉ की प्रैक्टिस कर रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here