गुजरात में कांग्रेस विधायक को पहनाई गई जूतों की माला

0
1175
Spread the love
Spread the love

Ahmedabad News : गुजरात में वादों पर खरा न उतरने वाले नेताओं के प्रति जनता का गुस्सा उबाल पर है। एक दिन पहले मंगलवार को वडोदरा में गुस्साई भीड़ ने भाजपा पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा था। बुधवार को अहमदाबाद में कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख को जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है। वह महंगाई के विरोध में यात्रा निकाल रहे थे।

गुजरात में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में नेताओं व कार्यकर्ता अपनी-अपनी तरह से सक्रिय हैं। वे विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पहुंच रहे हैं। हालांकि उन्हें जनता का कोपभाजन भी बनना पड़ रहा है। अहमदाबाद के शाहपुर से विधायक गयासुद्दीन शेख महंगाई के विरोध में यात्रा निकाल रहे थे। तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें जूतों की माला पहना दी।

विधायक ने बताया कि वह अपने क्षेत्र में शराब कारोबारियों के खिलाफ सक्रिय रहते हैं। विधानसभा में भी कई बार इस मुद्दे को उठा चुके हैं। इसके चलते अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले उनसे खफा हैं। ऐसे ही लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए जूतों की माला पहनाई है। हालांकि उनका कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह जनता की समस्याओं को ऐसे ही उठाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here