सिर से चुनरी उतरवाकर महिलाओं की इज्ज्त से किया खिलवाड़ : अभय

0
1038
Spread the love
Spread the love

Bhiwani News : नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चुनरी महिला का श्रृंगार है। स्वर्ण जयंती समारोह में महिलाओं के सिर से चुनरी उतरवाकर उनको बेइज्जत किया गया है। इस मामले में सी.एम. मनोहर लाल सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। जिन पुलिस कर्मचारियों ने उनके सिर से चुनरी उतरवाई है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वह देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वहीं, चरखी दादरी में पत्रकारों से बातचीत में अभय ने कहा कि महिलाओं का नारा देने वाली सरकार सम्मान देने के बजाय उनका अपमान कर रही है। इस मामले में वह विधानसभा में सी.एम. व सरकार से जवाब मांगेंगे।

वहीं, उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रियंका गरीब परिवार से है और वह कल सी.एम. को बताना चाहती थी कि उसे सब-इंस्पैक्टर लगाने का वायदा किया था जोकि पूरा नहीं हुआ, मगर उसके साथ बदसलूकी की गई। अभय ने कांग्रेस सरकार पर भी अपने चहेते व अयोग्य खिलाडिय़ों को नौकरियां देने का आरोप लगाया।

एस.वाई.एल. व दादूपुर नहर निर्माण को लेकर नए सिरे से करेंगे आंदोलन
अभय ने कहा कि एस.वाई.एल. व दादूपुर नहर निर्माण का जब तक सरकार द्वारा ठोस आश्वासन नहीं मिलता, विधानसभा को नहीं चलने देंगे। इसके लिए वह नए सिरे से कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाकर आंदोलन की शुरूआत करेंगे और 8 नवम्बर तक सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर संघर्ष का बिगुल फूंकेंगे। वहीं, कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी द्वारा आगामी चुनाव में भिवानी की ही सरकार बनाने के बयान पर अभय ने प्रतिक्रिया दी कि वह पहले अपनी जमानत बचा लें, वह ही बहुत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here