गुरू नानक देव जी के प्रकाश को चिन्हित करने के लिए उत्सव उत्साह के साथ गुरुपुरब का जश्न मनाया

0
1038
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : डीएवी एनएच -3, एनआईटी, एफबीडी ने गुरू नानक देव जी के प्रकाश उत्सव को चिन्हित करने के लिए महान उत्साह और उत्साह के साथ गुरुपुरब का जश्न मनाया।

कक्षा एलकेजी और यूकेजी के छात्रों द्वारा मूल मंत्र (ईके ओकर) के कार्यक्रम के साथ शुरू किया गया फिर कक्षा द्वितीय (बी) के सोनल ने गुरु नानक देव पर एक भाषण दिया जिसने गुरु की शिक्षाओं और सार्वभौम भाईचारे के सिद्धांतों पर ध्यान केंद्रित किया।

पवित्रा भजनों के गुनगुना के साथ हवा में शांति स्थापित हुई और यह एक बहुत ही उपयोगी और उपयोगी दिन के लिए मार्ग प्रशस्त किया।

इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएं “अवाल अलाह नूर उपाया” शब्द मधुरता से दर्पण के छोटे बच्चों द्वारा लिखी गयी थीं। फिर शब्द “जो मैन्गेक ठाकुर अपने ते” को भी द्वितीय बी के वाराणजोट ने पढ़ाया था

यह एक आध्यात्मिक सुबह था, जहां पूरे स्कूल ने सीखा कि नाम-सिमरन, साधना और सेवा का पालन करके हम भगवान सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं।

श्रीमती ज्योति दाहिया प्रिंसिपल, साथ में स्टाफ और छात्रों के साथ-साथ सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी के गुरुपुरबा का जश्न मनाने में हाथ मिलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here