हॉस्टल के कमरे में लटका मिला BSc के छात्र का शव

0
1084
Spread the love
Spread the love

Sonipat News : जिले में दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में एक छात्र का शव हॉस्टल के कमरे से लटका हुआ मिला। मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। हॉस्टल में रहने वाले उसके साथियों ने पुलिस को बताया कि आखिरी बार मंगलवार रात को ही उससे बात हुई थी।

दरअसल जींद के अर्बन एस्टेट का रहने वाला छात्र दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष का स्टूडेंट था। मृतक के साथियों ने बताया कि आखिर बार उससे मंगलवार को मिले थे। रात को जब वह उसके कमरे पर गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला था। उन्होंने सोचा कि वह सो रहा होगा लेकिन जब बुधवार को भी उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। जिस पर शाम को उनका शक गहरा गया।

जब मामले की सूचना चीफ वार्डर दी गई तो वार्डन ने हॉस्टल के कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ा गया तो उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। देर रात तक पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही थी। छात्र के परिजनों को हॉस्टल में बुलवाया गया है। जिससे छात्र की मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here