जन्मदिन पर रक्तदान शिविर पुण्य का कार्य: विपुल गोयल

0
1000
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि जन्मदिन के उत्सव को सामाजिक कार्यों से जोडऩा दूसरों को अपने समाज के प्रति उत्तरदायित्वों के लिए प्रेरित करता है। इस तरह से शिविर का आयोजन खास मौके पर लगने से इसकी महत्वपूर्णता और अधिक पढ़ जाती है। इसके लिए उद्योगपति एस एस बांगा बधाई के पात्र हैं।

वे सेक्टर 58 में विक्टोरा कंपनी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। शिविर में 214 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस शिविर का आयोजन सार्क चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जनरल असेंबली मेंबर और विक्टोरा कंपनी के प्रबंध निदेशक एस एस बांगा के 60वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर आयोजित किया गया था। मंत्री विपुल ने कहा कि जन्मदिन ही हर खास मौके पर समाज को प्रेरित करने के लिए इस तरह के आयोजन होने चाहिए। जिससे युवा पीढ़ी भी सीख ले। वे अपने सामाजिक कर्तव्यों के प्रति संवेदनशील हों। उन्होंने

शिविर में जाकर रक्तदाताओं की हौसला अफजाई की। इस अवसर पर विधायक नागेंद्र भड़ाना, बीजेपी नेता राजेश नागर, विश्व पंजाबी संस्थान के अध्यक्ष विक्रमजीत साहनी, एफआईए के अध्यक्ष संजीव खेमका, आरएसएस बौद्धिक प्रकोष्ठ के सह प्रमुख गंगाशंकर मिश्र, राजकुमार अग्रवाल, विक्टोरा के संस्थापक जी एस बांगा, एच एस बांगा सहित बड़ी संख्या में सामाजिक, आर्थिक व राजनीतिक क्षेत्र के दिग्गज उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here