भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित की

0
1787
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कमल सौरोत ने आज भारत कालोनी स्थित अपने कार्यालय पर हुकमसिंह भाटी प्रदेश संयोजक, किरण सौरोत प्रदेश सह संयोजक एवं प्रभारी महिला सशक्तिकरण हरियाणा की उपस्थिति में नई कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें कोमल शर्मा, पूजा वर्मा व विजय यादव को सह संयोजक, ऋषिराज गुप्ता, प्रमोद चौहान, प्रदीप कुमार मित्तल, शिवकुमार शर्मा, रामभूल नंबरदार, जितेंदर, अमरसिंह पंडित, अजीत जैन, तोताराम, राजबीर, नरेश कौशिक, सुंदरलाल, मदनपाल, शीशपाल, जगदीश भाटी, जितेंद्र भाटी, विरेंदर नरवत, ज्ञानचंद नरवत को सदस्य मनोनित किया गया। इस मौके पर हुकमसिंह भाटी प्रदेश संयोजक, किरण सौरोत प्रदेश सह संयोजक व जिला संयोजक कमल सौरोत ने नई कार्यकाणिी के पदाधिकारियों व सदस्यों को माला और पटका पहनाकर बधाई दी।

इस अवसर पर जिला संयोजक कमल सौरोत ने हुकमसिंह भाटी प्रदेश संयोजक को पगड़ी बांधकर और स्मृति चिन्ह्र भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर कार्यकताओं को संबोधित करते हुए हुकम सिंह भाटी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि चुने गए सभी लोग पूरी मेहनत और लगन से पार्टी के लिए काम करेगें। उन्होनें कहा कि भाजपा किसानों, मजूदरों, महिलाओं, छात्रों और सभी जातियों के उद्वार के लिए जी जान से जुटी हुई है। उन्होनें कहा चाहे केन्द्र की भाजपा सरकार हो या हरियाणा की भाजपा सरकार दोनों देश और प्रदेश के हितों के लिए जबरदस्त तरीके से काम कर रही है जिसका फल लोगों को मिल रहा है। उन्होनें कहा कि आप सभी के लिए भाजपा सर्वोपरि है।

इस अवसर पर किरण सौरोत ने कहा कि भाजपा ने जितना मान सम्मान दिया है उसकी वे कल्पना भी नहीं कर सकती है। उन्होनें कहा कि हरियाणा के सभी जिलों की कार्यकारिण उन्होनें घोषित कर दी है जिससे आने वाले दिनों में पूरे हरियाणा में और बेहतरी से काम और विकास हो पाएंगें। किरण सौरोत ने कहा कि जिले का सहकारिता प्रकोष्ठ सभी सभी वर्गो की तरक्की और खुशहाली के लिए दिन रात काम करेगा ऐसी मुझे आशा है। इस मौके पर कमल सौरात ने नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों से कहा कि वे अभी से काम में जुट जांए ताकि हर किसी को आपका फायदा मिल सके। इस अवसर पर नवनियुक्त सभी सदस्यों ने विश्वास दिलाया के सभी एकजुट होकर काम करेगें और पार्टी की नीतियों व योजनाओं को घर घर तक पहुंचाएंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here