लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एक बदमाश गिरफ्तार

0
1110
Spread the love
Spread the love

Karnal News : सी.एम. सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों पर भी हमला करने से नहीं हिचक रहे। ऐसी ही एक घटना गत रात करीब 12 बजे जी.टी. रोड पर हुई। यहां कर्णेश्वर मंदिर के पास एक ट्रक में लूट की वारदात दे रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए जब राइडर टीम पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर ही चाकू से हमला बोल दिया। इसमें सब-इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हैड कांस्टेबल आनंद कुमार को भी मामूली चोटें लगीं। हालांकि जानलेवा हमला होने के बाद भी पुलिस ने दौड़ाकर एक बदमाश मक्खन कुमार को पकड़ लिया लेकिन 4 बदमाश फरार होने में सफल रहे। पुलिस कर्मचारियों के इस बहादुरी के लिए विभाग द्वारा उन्हें सम्मानित करने की अनुशंसा की जा रही है।

जानकारी देते हुए सिविल थाना एस.एच.ओ. मोहनलाल ने बताया कि राइडर नंबर 16 पर तैनात सब-इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार और हैड कांस्टेबल आनंद कुमार की जी.टी. रोड पर ड्यूटी लगी थी, वे अनाज मंडी में आने-जाने वाले ट्रकों पर निगरानी रख रहे थे। राइडर टीम जब मंडी से वापस लौट रहे थी, तभी कर्णेश्वर मंदिर के पास एक ट्रक में लूटपाट की घटना देखी। टीम जब ट्रक ड्राइवर को बचाने के लिए नजदीक पहुंची तो 5 बदमाशों के गिरोह ने पुलिस टीम पर ही चाकू से हमला बोल दिया। एक बदमाश ने सब-इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार के सिर और हाथ पर चाकू से 3 वार किए, जिससे वे वहीं गिर पड़े। वहीं, दूसरे बदमाश हैड कांस्टेबल आनंद कुमार पर लाठी-डंडों से वार करते हुए हवाई फायर कर भागने की कोशिश की। हालांकि दोनों पुलिस कर्मियों ने एक बदमाश को मौके पर ही धर दबोचा लेकिन 4 बदमाश भागने में सफल रहे। वहीं, पुलिस कर्मियों पर हमला होते देख लूट का शिकार ट्रक ड्राइवर भी मौके से भाग निकला। बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर का पर्स, मोबाइल व जरूरी कागजात छीन लिया।

बदमाशों ने पुलिस से भी की लूट की कोशिश
लूट को अंजाम दे रहे बदमाशों को रोकने गई पुलिस खुद लूट का शिकार होते-होते बच गई। सैक्टर-13 चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सभी 5 बदमाश एक ही बाइक से आए थे, जब वे हवाई फायर कर भागने लगे तो पुलिस की बाइक भी अपने साथ ले जाने लगे लेकिन पुलिस कर्मचारियों के बहादुरी के कारण वे अपने इस मन्सूबे में सफल नहीं हो पाए। मजबूरन 4 बदमाश एक बाइक पर बैठकर भाग निकले। इससे पहले बदमाश सब-इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार का पर्स छीन कर अपने साथ ले गए।

नंगलामेघा गांव के हैं सभी बदमाश
जी.टी. रोड पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सभी बदमाश नंगलामेघा गांव के हैं। इनमें मक्खन कुमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, वहीं अजय, विजय, सोनू और शेरू अभी भी फरार हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार इनके गांव के अलावा अन्य जगहों पर भी दबिश दे रही है। एस.एच.ओ. मोहन लाल ने बताया कि इस घटना में शामिल बदमाश पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, सभी आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here