‘आदिपुरुष’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एपिक ब्लॉकबस्टर की झलक के लिए फैन्स के बीच दिखी जबरदस्त दीवनगी

0
229
Spread the love
Spread the love

New Delhi : प्रभास औऱ कृति सेनन स्टारर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर आखिरकार सामने आ चुका है। ये ट्रेलर देख न सिर्फ फैन्स खुशी से झूम उठे हैं बल्कि अब उन्हें फिल्म की रिलीज का भी ब्रेसब्री से इंतजार है। फिल्म वैश्विक स्तर पर 16 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सैफ अली खान, सनी सिंह, देवदत्त नागे भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं, जिन्हें बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला हैं। वहीं फिल्म को विपुल भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया हैं।

फिल्म की भव्यता को बनाए रखने के लिए इस खास मौके को दो दिनों तक उत्सव की तरह मनाया गया। जहां ट्रेलर लॉन्च से ठीक एक दिन पहले हैदराबाद में प्रभास के फैन्स के लिए ट्रेलर की खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, वहीं आज मुंबई में फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया जिसमें स्टार कास्ट, निर्देशक और निर्माता सभी शामिल हुए। इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ दुनिया भर के 70 देशों में रिलीज़ किया गया, जिसने इसे वास्तव में वैश्विक उत्सव में बदल दिया।

‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर लोगों के लिए बहुत ही खास है, जिसमें खूबसूरत विजुअल्स, लुभावने सीक्वेंस और कलाकारों की एक शानदार टुकड़ी मौजूद है। यकीनन एक विजुअल ट्रीट होने के नाते यह भव्य फिल्म दर्शकों को एक पौराणिक दुनिया में ले जायेगी , जो लगभग एक पेंटिंग की तरह है जिसे बड़े पर्दे पर जीवंत किया गया है। यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक सुनहरे अध्याय को फिर से दिखाती है और पहले से ही दिलचस्म कहानी में प्रामाणिकता और भव्यता के साथ और भी खास बनाती है।

फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर इसके बेहतरीन विज़ुअल इफेक्ट्स, विशाल पैमाने, दिलचस्प प्लॉट और शानदार प्रदर्शन के साथ ‘आदिपुरुष’ की दुनिया में एक आकर्षक झलक देता है।

Hindi: https://bit.ly/AdipurushTrailer-Hindi
Telugu: https://bit.ly/AdipurushTrailer-Telugu
Tamil: https://bit.ly/AdipurushTrailer-Tamil
Kannada: https://bit.ly/AdipurushTrailer-Kannada
Malayalam: https://bit.ly/AdipurushTrailer-Malayalam

ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here