अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज ने किया रानी पदमावती फिल्म के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन

0
1763
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के प्रदेशध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी के नेतृत्व में आज सर्वसमाज के सैकडों लोगों ने प्रेस्टीन मॉल सेक्टर-31, ओनेक्स क्राऊन इंटीरीरियर मॉल के बाहर रानी पदमावती फिल्म के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन किया और सिनेमा हॉल मालिकों को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज व सर्व समाज ने सिनेमा हॉल मालिकों को बताया कि वे अहिंसा के पूजारी है लेकिन यदि उन्होनें इस फिल्म को पर्दे पर दिखाया तो राजपूत समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

कुवंर उमेश भाटी ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करके इस फिल्म को बनाया है जिसका राजपूत समाज पूरी तरह से विरोध करता है। उन्होनें कहा कि रानी पदमावती राजपूत समाज की एक निडर और तेजस्वी रानी थी जिससे समाज के लोग आज भी प्रेरणा लेते है। उन्होनें कहा कि इतिहास में जो हमारे राजा या रानियां थे वो एक समाज के नहीं ब्लकि सर्व समाज के थे। श्री भाटी ने कहा कि लीला भंसाली में पैसे की भूख इतनी बढ़ गई है कि उसने एक समाज की ऐसी रानी को फिल्म के लिए चुना जिसे समाज में देवी का दर्जा प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि यदि फिल्म पर तुरंत रोक नहीं लगाई गई तो वे 36 बिरादरियों के साथ मिलकर सिनेता हॉल के बाहर जारेदार धरना प्रर्दशन करेगें। इस मोके मौके पर प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा ठाकुर उमेश भाटी एबीवाईएसएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुनील राठौर एबीकेएम पंजाब प्रभारी, ठाकुर अमरेन्द्र गोविंद राव, वल्ड ब्रह्मण सभा के जिला अध्यक्ष लाखन शर्मा, अनिल शर्मा,जाट महासभा के चेयरमैन लाखन सिंह, प्रदेश सचिव प्रमोद तंवर ,ओम चौहान ,पवन भाटी, जिला अध्यक्ष गगन शीशोदीया, जिला महामंत्री दीपू चौहान, पुष्पेंद्र सिकर्वार, भगबान सिंह, धीरेन्द्र, रविंद्र, विजेन्द्र चौहान, सुल्तान सिंह, रंजय, सकुन सिंह, अवधेश जंग बहादुर भदौरिया, गुड्डू राणा, सन्नी भदौरिया, अभिषेक, गोलू, शुभम, विक्रम, मोहित गुप्ता, हरिओम, सुमित, राहुल, नीरज, लोकेश गोयल, संतोष, विनोद, मनोज, आर.पी सिंह व सुमित सहित सेकडों लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here