आदिपुरुष के ऑडियो क्लिप ‘जय श्री राम’ ने बढ़ाया प्रशंसकों का उत्साह _ बहुभाषी संस्करणों में रिलीज़ करने  की कर रहे हैं मांग

0
437
Spread the love
Spread the love

New Delhi : ओम राउत निर्देशित और भूषण कुमार निर्मित आदिपुरुष काफी समय से  सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के म्यूजिक  को भी काफी पसंद किया जा रहा है और यह  फिल्म सही कारणों से सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। श्री बजरंग बली के पोस्टर के साथ लॉन्च किए गए 60 सेकंड के जय श्री राम ऑडियो को सभी प्लेटफार्म पर काफी पसंद किया जा रहा है लोग  इस ऑडियो की तारीफ करते नहीं चूक रहे। इस ऑडियो को इतनी व्यापक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं कि अब प्रसंशक फिल्म की टीम से इस ऑडियो को  विभिन्न भाषाओ और विभिन्न संस्करण में रिलीज़ करने की मांग कर रहे हैं। गीत को लेकर उत्साह इस बात का स्पष्ट संकेत देता है कि मनोज मुंतशिर के दिव्य गीत और अजय – अतुल की भव्य रचना ने प्रशंसकों के दिलों को छू लिया है।

आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here