मालकिन के जुल्मों से तंग नाबालिग लड़की 11वीं मंजिल से कूदी, पर खरोंच भी नहीं आई

0
1231
Spread the love
Spread the love

Faridabad News :  यहां एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुन कर आपकी रूह भी कांप जाएगी। जी हां फरीदाबाद के सराय इलाके में बने कनिष्का टावर की 11वीं मंजिल से एक नाबालिग ने छलांग लगा दी।

लड़की ग्यारहवीं मंजिल से कूदी लेकिन 10वीं मंजिल पर लगी जाली में अटक गई और उसकी जान बच गई। दरअसल में उसने यह कदम अपने मकान मालिकन की पिटाई से परेशान होकर उठाया था। पुलिस के मुताबिक बच्ची और उसकी मालकिन दोनों बिहार के रहने वाली हैं।

पूछताछ पर पीड़िता ने बताया कि महिला पढ़ाने के लिए उसे अपने साथ लेकर आई थी, लेकिन यहां पर नौकरानी बना दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक बच्ची की मालिकन की हैवानियत के चलते ही बच्ची के बदन पर यह निशान गर्म पानी से जलाने, बुरी तरह से मारने – पीटने से बने हैं बच्ची की कई हड्डियां भी टूट कर जुड़ चुकी हैं। मालकिन की हैवानियत से परेशान होकर मासूम ने अपनी जीवन लीला खत्म करने के इरादे से ग्यारहवीं मंजिल से छलांग लगा दी। लेकिन बच्ची 10वीं मंजिल पर लगी पक्षियों की जाली में अटक गई और उसकी जान बच गई।

घटना की जानकारी उसकी मकान मालकिन को लग गई लेकिन दसवीं मंजिल के उस मकान में कोई नहीं रहता था इसलिए उसे वहां से उतारने में कई घंटे लग गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अपने संरक्षण में लिया। वहीं सराय थाना प्रभारी बलबीर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here