TCL आगामी सी-सीरीज स्मार्ट टीवी के साथ भारत में वीडियो गेमिंग को फिर से परिभाषित करेगी

0
536
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 20 June 2021 : ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल ने नए जमाने के ग्राहकों के लिए किफायती कीमतों पर अत्याधुनिक तकनीकों के साथ शानदार उत्पादों की एक रेंज का निर्माण किया है। इस मिशन को पूरा करते हुए ब्रांड अब अपनी सी-सीरीज़ स्मार्ट टीवी के अलावा एक और सफलता की घोषणा करने को लेकर उत्साहित है।

नई प्रगति को वीडियो गेमिंग को बड़े डिस्प्ले, स्मूथ प्रोसेसिंग और शक्तिशाली इंजन के साथ एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए अत्यधिक अनुकूलित गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। इसमें 4-वे एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, वाईफाई 6, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर), ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएम), और एन्हांस्ड ऑडियो रिटर्न चैनल (ईएआरसी) जैसे एडवांस गेमिंग फीचर्स -इनपुट लैग, बेहतर साउंड क्वालिटी और हाई कनेक्टिविटी स्पीड, की पेशकश करने की उम्मीद है।

ब्रांड के करीबी सूत्रों ने कहा, “ब्रांड गेमिंग अनुभव को नए स्तर पर ले जा रहा है और इसका उद्देश्य हर तस्वीर और दृश्य को आसान बनाने के लिए अधिक मनोरंजक और इमर्सिव गेम मास्टर अनुभव, एक उच्च रीफ्रेश रेट डाइनामिक कम्पेंसेशन प्रदान करना है। आप इसे बहुत जल्द 30 जून, 2021 को देखेंगे।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here