हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने लिया इस वीकेंड पार्टी से ब्रेक

0
796
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 01 March 2021 : दिल्ली के दिल की धड़कन कहा जाने वाली हैंगओवर नाइट्स पार्टी की तरफ से युवाओं को बेस्ट हैंगआउट प्लेस माना जाता है। दिल्ली के पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं। हैंगओवर नाइट्स की पार्टी मे हर जगह आप अगर रात के 12-1 बजे भी गुजरेंगे तो आपको यहां यंगस्टर्स खाते-पीते व थिरकते नजर आएंगे।

यहां के नाइट क्लब्स का एंबियंस बेहद अच्छा होता है। डीजे का साउंड और डांसिंग फ्लोर आपको यहां थिरकने पर मजबूर कर देगा। रात की रोशनी और जगमग लाइट्स, म्यूजिक और कॉकटेल, पार्टीज और रातों के दीवाने, झूमने के लिए और भला क्या चाहिए। यह जगह घूमने-फिरने, खाने-पीने हर चीज़ के लिए मुफीद है। दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो साहिल सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे आपको कुछ ऑप्शन्स मिलेंगे। यहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक का शोर आपके वीकेंड को यादगार बना देगा। यहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं। देर रात तक भी यहां का माहौल अच्छा रहता है।

मगर इस वीकेंड दिल्ली वालो को एक बुरी खबर मिलने वाली है जी हां हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने इस वीकेंड आराम फरमाने वाले है साहिल सोंधी ने फैसला लिया है की कोरोना काल मे लगतार वह दिल्ली वालो के लिए पार्टी ऑर्गेनाईज करते आए है जिसमे बॉलीवुड सितारे, एक्ट्रेस मॉडल और सिंगर शिरकत कर चुके है। मगर इस वीकेंड साहिल सोंधी ने पार्टी से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। साहिल सोंधी का कहना है की वह बहुत जल्द दिल्ली वालो के लिए एक शानदार वेन्यू के साथ धमाकेदार पार्टी का आगाज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here