कॉम्पैक ने उतरा स्मार्ट टेलीविजंस क्षेत्र में; फ्लैगशिप हेक्स QLED सीरीज लॉन्च की

0
735

New Delhi, 01 Sep 2020 : अमेरिकी ब्रांड कॉम्पैक पर्सनल कंप्युटिंग के क्षेत्र में एक समय ग्लोबल स्तर पर और भारत में मार्केट लीडर रहा है। अब उसने ऑसिफाई इंडस्ट्रीज के साथ लाइसेंसिंग भागीदारी के तहत भारत में अपने स्मार्ट टेलीविज़न लॉन्च करने की घोषणा की।

हेक्स नाम से बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप QLED 4K सीरीज को लॉन्च कर ब्रांड ने अपनी पहली छाप छोड़ी है। यह टीवी दो बड़े साइज में उपलब्ध है: 55-इंच और 65-इंच वर्जन। इसकी कीमत भी काफी किफायती है और यह अत्याधुनिक प्रदर्शन और इनोवेटिव साउंड टेक्नोलॉजी पेश करते हैं, जैसे कि लाइफ-लाइक विजुअल और ऑडियो अनुभव।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कॉम्पैक टेलीविज़न बिज़नेस के सीईओ आनंद दुबे ने कहा, “इस लॉन्च के साथ उस कॉम्पैक को एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने की दिशा में कदम उठाए हैं, जो सभी सेग्मेंट और स्मार्ट टीवी के आकारों में ग्राहकों के लिए बेहतरीन विकल्प प्रस्तुत करता है।

हम कॉम्पैक के हर प्रोडक्ट की आत्मा के रूप में रिलायबिलिटी और इनोवेशन के ब्रांड प्रॉमिस के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को लगातार टॉप वैल्यू देने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

ये स्मार्ट टेलीविज़न ब्रांड की मुख्य शक्ति को आगे लेकर जाते हैं, और समग्र व उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन और लर्निंग इंटरफ़ेस को डिलीवर करते हैं। हमारा लक्ष्य कॉम्पैक से जुड़े अनुभव के हर पहलू को लेकर ग्राहकों को खुश करना है।

हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि कॉम्पैक टेलीविज़न उपभोक्ता न केवल सबसे नवीन और एर्गोनोमिक टेक्नोलॉजी के साथ हमारे महान उत्पादों का आनंद लें, जो विचारशील और इंटेलिजेंट बेनेफिट्स प्रदान करते हैं; बल्कि बेस्ट-इन-क्लास कस्टमर सर्विस भी दें जो उपयोग में आसान हो और कंज्यूमर को मन की शांति प्रदान करें। हेक्स के साथ हम इसके साथ-साथ बहुत कुछ डिलीवर कर रहे हैं।

कॉम्पैक हेक्स शानदार टेक्नोलॉजी और अद्भुत फीचर्स का एक शानदार डिवाइस है, लेकिन जो चीज इसे बाकियों से अलग करती हैं वह दो फीचर हैं। एक, हमने एक्सीलेंट कम्पोनेंट्स का उपयोग किया है जो हर स्तर पर क्वालिटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here