500 रुपए से भी कम कीमत में BSNL ने पेश किया नया फीचर फोन

0
1243
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दिल्ली की मोबाइल निर्माता कम्पनी डीटैल के साथ साझेदारी में 499 रुपए का नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का अनावरण भारत सरकार के संचार मंत्री मनोज सिन्हा द्वारा किया गया है। जानकारी के मुताबिक इसे इतनी ही कीमत में पूरे भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

बीएसएनएल के एक प्रवक्ता ने लॉन्च के मौके पर कहा है कि हम अपने ग्राहकों को सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य पूरे देश में अपनी पहुंच को और मजबूत करना है। इसी लिए इस साझेदारी के साथ हम मोबाइल फोन खरीदने की चाह रखने वाले लोगों की जरूरत को पूरा करना चाहते हैं।

फोन के साथ मिलेगा किफायती प्लान
BSNL ने इस फोन को 153 रुपए के टैरिफ प्लान के साथ पेश किया है। इस फोन की असल में कीमत 349 रुपए है यानी यूजर को पहली बार 499 रुपए देने पर टैरिफ प्लान साथ में ही मिलेगा। इस प्लान में यूजर को 103 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा और यूजर BSNL से BSNL15 पैसे प्रति मिनट व अन्य ऑपरेटरों पर 40 पैसे प्रति मिनट की दर से काल कर सकेंगे। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की होगी।

Detel D1 के फीचर्स
इस फीचर फोन में 1.44-इंच की मोनोक्रोम डिस्प्ले दी गई है। फिजीकल कीपैड के साथ इस सिंगल सिम फोन में 650mAh की बैटरी लगी है। इसके अलावा इसमें टार्च लाइट, फोनबुक और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here