HSSC का कारनामा, एक ही परीक्षा के लिए परीक्षार्थी को दिए 2 केंद्र

0
1332

Bhiwani News : खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में सब इंस्पेक्टर के परीक्षार्थी को यही नहीं पता कि उसने किस जगह परीक्षा देनी है। एडमिट कार्ड पर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा केंद्र के लिए दो शहरों के नाम दर्शाए गए हैं।

आयोग की इस गलती के चलते परीक्षार्थी अस्मंजस की स्थिति में है कि वह परीक्षा देने के लिए कौन से शहर में जाएं। यह कारनामा हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 24 सितंबर को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में सब इंस्पेक्टर पद के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए जारी एक परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड पर दो शहरों का नाम दर्शाकर किया है। इससे परीक्षार्थी को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। कस्बा बवानीखेड़ा के बीके सीनियर सैकेण्डरी स्कूल में बतौर उप प्राचार्य के पद पर कार्यरत्त विजय जांगड़ा ने बताया कि उसने पिछले दिनों हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में निकाली गई सब इंस्पेक्टर के पद के लिए जारी की गई विज्ञप्ति के दौरान आवेदन किया किया था। उन्होंने बताया कि आवेदन में उन्होंने लाजपत नगर, खरकड़ी रोड़ भिवानी शहर का पता दर्शाया है। फिलहाल इस पद के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा रोल नंबर जारी किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि रोल नंबर स्लिप पर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा केंद्र के लिए दो स्थानों को दर्शाया गया है। जिसमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सैक्टर-6 पंचकुला, कैथल दर्शाया गया है। उन्होंने बताया कि वे इस अस्मंजस की स्थिति में है कि वे परीक्षा देने के लिए पंचकुला जाएं या कैथल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here