पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से हरिद्वार स्नान के लिए किया दो बसों को झंडी दिखाकर रवाना

0
291

फरीदाबाद, 14 मई। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से फिर इस शनिवार को बीती रात में लगभग 10 बजे दो बसों को हरिद्वार् स्नान के लिए भेजा गया। जिसे आरएसएस प्रांत सम्पर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र ने भगवा झंडी दिखाकर कार्यालय से रवाना किया।

इस अवसर पर पहुंचे प्रांत सम्पर्क प्रमुख ने सभी श्रद्धालुओ को यात्रा पर जाने से पहले शुभकामनाये दी ओर माँ गंगा से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली के लिए कामना करने को कहा। इसके अलावा गंगा शंकर् मिश्र ने पूर्व उद्योग मंत्री को परोपकारी सोच के साथ आगे बढ़ने वाला उत्तम व्यक्तित्व का धनी व्यक्ति बताते हुए कहा की ऐसे लोग समाज को एक गति ओर सही दिशा में ले जाने वाले स्तम्भ होते है। इस मोके पर प्रांत सम्पर्क प्रमुख ने पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को आगे भी इसी प्रकार जनसेवा करने के लिये अपनी शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें मनोहर सरकार की पिछली योजना में पूर्व उद्योग मंत्री रहे विपुल गोयल पिछले 9 वर्षों से फरीदाबाद क्षेत्र की जनता को धार्मिक जगहों पर तीर्थ यात्राएं करवाने के लिए हरिद्वार, शिर्डी साईं धाम, वैष्णो देवी, पटना साहेब आदि जगहों पर निशुल्क स्वयं के खर्चे पर दर्शनो के लिए भेज रहे है। अब तक गोयल हजारों बसे तीर्थ यात्रियों के लिए निशुल्क भेज चुके हैं ।

इस बारे जब विपुल गोयल से निशुल्क बसे भेजने पर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वो क्षेत्र के हर व्यक्ति को एक बार तीर्थ जरूर करवाना चाहते हैं ओर फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उनका अपना परिवार है और वे अपने जीवन काल में इस तरह ही क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा निशुल्क करवाते रहेंगे क्योंकि सही मायने में अन्तोदय तब होगा जब हम पक्ति में आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को भी खुशी दे सके ओर तभी देश के मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर प्रदेश के कर्णधार मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अंत्योदय का सपना साकार होगा।

यात्रा पर जाने से पहले महिलाओं ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल को शुभकामनाओं के रूप में आशीर्वाद दिया ओर जिंदाबाद के नारे लगाए। इससे पहले गंगा शंकर मिश्र प्रांत सम्पर्क प्रमुख के पहुँचने पर लोगों ने फूल मालाओ से स्वागत किया। दोनो बसों को झंडी दिखाते समय डॉक्टर महेश भी साथ रहे।

इस मोके पर पंडित मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी, मनीष राघव एडवोकेट, नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद, मनीष तोमर, जितेंदर गर्ग, कमल सैनी, सोनू शर्मा, विक्की खान, जगबीर पहलवान, मंदी ओल्ड, बलराज भीम बस्ती, बंसी लाल, सुभाष भगत, सीमा भारद्वाज व अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here