मालिक के नाती ने ही ड्राईवर की चाकू मारकर की हत्या

0
1420
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पार्क की गई गाडी को हटाने को लेकर हुई मामूली कहासुनी में मकान मालिक की बेटी के बेटे ने ड्राईवर की चाकू मारकर हत्या कर दी, मामला फरीदाबाद के सैक्टर-7 डी कोठी नम्बर 1174 का है, जहां सुबह मालिक के नाती अक्षय ने मालिक के ही ड्राईवर को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया, चाकू लगने से घायल ड्राईवर आशाराम की अस्पताल में मौत हो गई, मृतक आशाराम पिछले करीब 30 सालों से मालिक एस सी राणा के घर में ड्राईवरी का काम करता था और अपने परिवार के साथ मालिक के साथ ही रहता था।

मालिक की गाडी को उसी के घर के सामने पार्क करना ड्राईवर पर उस वक्त महंगा पड गया जब मालिक के नाती यानि कि बेटी के बेटे ने गाडी हटाने के चलते हुई कहासुनी में ड्राईवर आशाराम को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

रोते बिलखते हुए दिखाई दे रहे ये ड्राईवर आशाराम के परिजन है जो कि मालिक के ही मकान में उपरी मंजिल पर रहते हैं जिनके परिवार का भरण पोषण करने वाले आशाराम को मालिक के नाती ने ही मार डाला है।

इस बारे में मृतक आशाराम के बेटे विष्णु ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे आरोपी अक्षय उनके कमरे में आया और पापा से गाडी हटाने को कहने लगा, जबकि गाड़ी ठीक से पार्क थी उसके बाद भी अक्षय ने उसकी मां के साथ बदसलूकी तो पापा ने उसे छुडाया तभी अक्षय ने पापा पर चाकू से वार कर दिया और उसके बडे भाई को भी चाकू मार दिया, चाकू लगने से पापा की मौत हो गई और भाई के हाथ में चोट आई,आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने चाचा के घर छिप गया, जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विष्णु ने बताया कि पापा पिछले करीब 30 सालों से मालिक एस सी राणा के घर में ड्राईवर और होम केयर टेकर का कार्य कर रहे हैं और उन्हें के मकान में उपरी मंजिल पर रह रहे हैं।
वहीं पुलिस ने की माने तो आरोपी अभी फरार है पुलिस जांच में जुटी हुई है, मृतक आशाराम का पोस्टमार्डम करवा कर परिजनों को सोंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here