विधायक का मॉडर्न स्कूल के निर्माण पर औचक निरीक्षण, ठेकेदार को कड़े निर्देश

0
679
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद 25 जनवरी 2022 । तिगांव से विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव में निर्माणाधीन मॉडर्न स्कूल के काम का आज औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लगाए जा रहे मैटीरियल को दोषी पाए जाने पर ठेेकेदार को कड़ी फटकार लगाई और मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर मामला संज्ञान में लेने के लिए कहा।

उन्होंने ठेकेदार को कहा कि इस स्कूल में आने वाला भारत का भविष्य पढ़ेगा। इसके साथ किसी प्रकार की लापरवाही न बरते। उन्होंने ठेकेदार को निर्माण संबंधी निर्देश दिए और मैटीरियल को बदलने के लिए कहा। श्री नागर ने बताया कि यह मॉडर्न स्कूल हमारे तिगांव के बच्चों को अगले दशकों तक शिक्षा देने का काम करेगा। जिसकी क्वालिटी को जांचने के लिए यहां आया था। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को बुला लिया और जहां जहां कमी देखी, उन स्थानों को तोडक़र दोबारा बनाने के आदेश दिए। श्री नागर ने कहा कि पुन: शिकायत मिलेगी तो मैं इसकी यहां फिर आकर जांच करूंगा।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि हमारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति कर रहा है। इसके अंतर्गत यहां ऐसा मॉडर्न स्कूल बन रहा है जो सीबीएसई पैटर्न में इंगलिश मीडियम पढ़ाई की सुविधा देगा। इससे पहले हमारे यहां प्रदेश की पहली मॉडल आईटीआई भी बन रही है जो हर वर्ष हजारों बच्चों को रोजगार लायक बनाएगा। श्री नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर का तिगांव विधानसभा क्षेत्र पर विशेष कृपा है। इसलिए तिगांव क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति आई हुई है। इससे पहले हमने तिगांव डिग्री कॉलेज में भी सीटें और कोर्स बढ़वाए थे। इससे अब बड़ी संख्या में हमारे बच्चों को पढ़ाई के लिए दूर दूर नहीं जाना पड़ता है। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता दयानंद नागर, अमन नागर, हरी चंद सरपंच, विक्रम सरपंच भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here