मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व हो रहा प्रदेश का समान विकास : नयनपाल रावत

0
1114
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति की राह पर अग्रसर हो रहा है और मौजूदा समय में भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों में सभी वर्गाे की समान आस्था से यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी 2019 में फिर से देश व प्रदेश में कमल खिलेगा। श्री रावत आज क्षेत्र के गांव जनौली, अलावलपुर एवं नया गांव (फजलपुर) में आयोजित विशाल स्वागत समारोह में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर नयनपाल रावत के नेतृत्व में भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए सैकड़ों लोगों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

श्री रावत ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का मान-सम्मान करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। स्वागत समारोह में गांव की मौजिज सरदारी ने समाज की ओर से पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से श्री रावत का स्वागत करके उन्हें खुला समर्थन देने का ऐलान किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व में हरियाणा का समान विकास हो रहा है, आज हर गांव, शहर व कस्बे में लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने लिए सरकार भरसक प्रयास कर रही है वहीं किसान, मजदूर, पिछड़ा वर्ग, कमजोर, व्यापारी व दुकानदारों सभी के हितों के लिए योजनाएं क्रियान्वित करके सर्व समाज का विकास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है और आने वाले समय में शहरों की तर्ज पर गांवों में विकास कार्य करवाए जाएंगे ताकि यहां रहने वाले लोगों को भी बेहतर मूलभूत सुविधाएं मुहैया हो सके। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वह विपक्षियों के भ्रामक प्रचार में आने के बजाए क्षेत्र में सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्याे में अपना सहयोग दें।

इस अवसर पर नरेंद्र चेयरमैन, डा. सुरेंद्र ब्लॉक मेम्बर, दीपचंद पंडित, दीपचंद तेवतिया, जवाहर पहलवान, जोगिन्द्र पहलवान, वेदप्रकाश फतेहपुर, जगदीश मलिक, प्रीतम गहलोत, रुपचंद डाक्टर, सोनपाल ककड़ीपुर, विनोद जल्हाका, रघुनाथ बोहरे, मदनी डागर, महेश गुप्ता, खुशीराम डागर, खचेरा मेम्बर, यादराम मेम्बर, मोहरसिंह सरपंच, मोहित पंडित, सुभाष महामंत्री, धर्मबीर डागर, राजपाल डागर, महाबीर तेवतिया, सुरेश खुटैला, शीतल कुरारा, सुभाष ठोंडा, रामबीर ठोंडा, पूरन डागर, दिगम्बर चौधरी, हुकम दीक्षित, लोकेश फौगाट, सतो तेवतिया, संजू डागर, तेजपाल डागर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here