सेक्टर 10 आरडब्ल्यूए ने शहीदों की याद में निकाला कैंडल मार्च

0
1166
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 19 Feb 2019 : सैक्टर 10 आरडब्लयूए के पदाधिकारियों ने आज प्रधान जगदीश वर्मा के नेतृ़त्व में पुलवामा में शहीद हुए सैनिको की याद में कैंडल मार्च निकाला जिसमें समस्त आरडब्लयूए के पदाधिकारियों सहित सैक्टर 7-10 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान वासुदेव अरोडा ने भी हिस्सा लिया।
इस मौके पर आरडब्लयूए के प्रधान श्री जगदीश वर्मा ने कहा कि आज भारत का प्रत्येक नागरिक पूरी तरह से दुखी है जिसका मुख्य कारण यही है कि हमारे सैनिक बेमौत मारे जा रहे है और सरकार चुप बैठी है। उन्होंने कहा कि आज देश का बच्चा हो या बुढा, जवान सभी देश के प्रधानमंत्री की तरफ टकटकी लगाये बैठे है कि वह एक ऐसा निर्णय लिये जिससे देश के करोड़ो देशवासियों की भावनाओं की कद्र हो और हमारे सैनिको की शहादत का बदला भी लिया जा सके। उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री से आग्रह करते है कि हमारी भी जरूरत कहीं भी पडे हम आने को तैयार है बस आप आदेश करें। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि जल्द ही देश के प्रधानमंत्री ठोस निर्णय लेकर इस आंतकवाद जैसे राक्षस का पूरी तरह से समाप्त कर देंगे।
इस अवसर पर प्रधान वासुदेव अरोडा ने कहा कि जब तक देश हमारे सैनिकों की शहादत का बदला नहीं लेगा तब तक उसका विरोध जारी रहेगा क्योकि आज देश का प्रत्येक नागरिक शहीदो की शहादत पर पूरी तरह से दुखी है और वह बदले की भावना लेकर बैठा है ऐसे में वह विरोध प्रदर्शन करता रहेगा और जब तक भारत सरकार ठोस निर्णय लेकर हमारी मांग पूरी नहीं करेगी हमारे सीने में आग धधकती रहेगी।
इस अवसर परवासुदेव अरोडा, वी के उप्पल, जगदीश वर्मा, विनोद मग्गू, टी सी कनौजिया, युगल किशोर, अजीत चावला, मनोज सोनी, योगेश सहगल, महेश शर्मा, वी के सहगल, माटा प्रसाद, संजय भुटेजा, सुरेन्द्र अरोडा, वी एस रावत, एन के पाण्डे, लोहित मग्गू, एन के पंाण्डे, रमेश वर्मा, बी एस रावत, प्रदीप, जवाहर लाल, महेनद्र चौधरी, रामजीलाल, कमलेश वर्मा, हेमा मग्गू, कोमल मग्गू, सरोज वर्मा, वैष्णवी वर्मा, सुमन भारद्वाज, राज बाला, नेहा, उर्मिला, स्वर्ण भल्ला, पिंकी, रामपाल, अजय भाटी, अभिषेक वर्मा, संध्या वर्मा, मुकेश मग्गू, खुशगर मग्गू, सक्षम, पारस, रोहित सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here