फिल्म कोट (COAT) में संजय मिश्रा के बेटे बनेंगे विवान शाह पहला पोस्टर हुआ आउट

0
2278
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 11 Nov 2019 : विवान शाह और संजय मिश्रा की मूवी “कोट (COAT)” का पहला पोस्टर हुआ आउट, विवान शाह इस मूवी में संजय मिश्रा के बेटे की भूमिका में नज़र आएंगे, “लल्ली की शादी में लाडू दीवाना” के बाद विवान एक बार फिर मूवी “कोट (COAT)” से बड़े परदे पर नज़र आने वाले है।

इस मूवी को प्रोडूस कर रहे है ‘कुमार अभिषेक’ और डायरेक्ट कर रहे है ‘अक्षय दिति’ साथ ही आपको बता दे की इस मूवी में विवान शाह और संजय मिश्रा के साथ सोनल झा, पूजा पांडेय, नवीन प्रकाश, बदल राजपूत, गगन गुप्ता, अभिषेक चौहान भी नज़र आने वाले है।

विवान का कहना है की ” कोट फिल्म मेरे लिए बहुत ही ख़ास है, क्यों की इस ने फिल्म मेरे अभिनय की क्षमता को एक सक्षम और मजबूत किरदार निभाने का मौका दिया, और जब मेरे पास या कहानी लेकर फिल्म के प्रोडूसर कुमार अभिषेक आये और मुझे सुनाई तो पहेली बार में मुझे इतनी अच्छी लगी की मुझे हाँ केहना पड़ा।

सबसे ख़ास बात इस मूवी में ये है की नसीरुद्दीन शाह कहानी को अपनी आवाज़ में बयान (Narrate) करने वाले है। इसकी कहानी एक गाँव में रहने वाले लड़के की है जिसे कोट पहनने का शौख होता है, और वो उसे पाने के लिए अपने आप को उस लायक बनाता है

कोट (COAT) का पेहला पोस्टर आउट हो चूका है और बोहोत ही जल्द इसका टीज़र और ट्रेलर आने वाला है और मूवी इसी साल रिलीज़ होने वाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here