मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हरियाणा प्रगति रैली को लेकर तैयारियां पूरी

0
586
Spread the love
Spread the love

सूरजकुंड, 26 मार्च। मुख्यमंत्री मनोहर लाल 27 मार्च को तिगांव अनाजमंडी में शाम को विधायक राजेश नागर द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के दौरान मुख्यमंत्री करीब 55 करोड़ की विकास योजनाओं का शुभारंभ रखेंगे।

उपायुक्त डा. जितेंद्र यादव ने आज सभी अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 27 मार्च रविवार को होने वाली रैली के लिए तिगांव की अनाजमंडी का दौरा किया। उन्होंने रैली में पार्किंग व्यवस्था, पेयजल, बिजली आपूर्ति, सफाई प्रबंध आदि को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री रविवार को यहां हरियाणा प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री फरीदाबाद सैक्टर-31 में तीस करोड़ की लागत से बनाए गए इंडोर स्पोटर््स कॉम्पलेक्स, 15 करोड़ 47 लाख रूपए की लागत से तैयार हुई तिगांव के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का शुभांरभ और तिगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में दो करोड़ 95 लाख 30 हजार रूपए की लागत से बने भवन का उद्घाटन करेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री सामाजिक सहभागिता से बीके हॉस्पिटल में आधुनिक सुविधाओं से युक्त 96 बेड आम जन को समर्पित करेंगे। पांच करोड़ 6 लाख रूपए की लागत से लाए गए ये बेड कोविड मरीजों के लिए हैं। इसके अतिरिक्त सीएसआर स्कीम के अंतर्गत 37.50 लाख रूपए से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कलां के 200 लीटर की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट, 47 लाख की लागत से सीएचसी तिगांव में बने दो सौ लीटर क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट व सीएचसी पाली में 33.91 लाख की लागत से बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट का मुख्यमंत्री शुभारंभ करेंगे।

इस अवसर पर उपायुक्त के साथ अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक मुकेश वशिष्ठ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। तिगांव अनाजमंडी में आयोजित होने वाली रैली में केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक राजेश नागर, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नैनपाल रावत, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित अनेक प्रमुख नेता व अधिकारी उपस्थित रहेंगे। इस रैली को लेकर तिगांव हलका व फरीदाबाद की जनता में काफी उत्साह हैं। रैली में मुख्यमंत्री के समक्ष इलाके के विकास के लिए प्रमुख मांगें रखी जाएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here