पुलिस कमिश्नर से मिले पलवली गांव के पीडि़त

0
950
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पलवली गांव में हुए 5 लोगों के विभत्य हत्याकांड में पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में पेश किए जाने वाले चालान को लेकर प्रकाशित खबरों को लेकर ग्रामीणों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। आज इसी पशोपेश में पीडि़त पक्ष के सैंकड़ों लोग पुलिस कमिश्नर डा. हनीफ कुरैशी से मिले। पीडि़त पक्ष के लोगों का नेतृतव कर रहे अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने पुलिस कमिश्नर से मांग की, कि किसी भी सूरत में आरोपियों को बख्शा न जाए। जिस प्रकार से आरोपियों ने 5-5 लोगों की गोली मारकर मौत के घाट उतारा है, वह बहुत ही दुखद घटना है और ऐसे नृशंस हत्यारों को किसी भी सूरत में ढील नहीं दी जानी चाहिए।

पुलिस कमिश्नर डा. हनीफ कुरैशी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि हत्यारों ने जो किया है, वह बहुत ही बड़ी घटना है और हम किसी भी सूरत में हत्यारोपियों को बख्शेंगे नहीं। पुलिस द्वारा पेश की जाने वाली चालान रिपोर्ट तथ्यों पर आधारित है और पीडि़त परिवार को न्याय मिलेगा। इस मौके पर पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के साथ पं. विजेन्दर, घीसाराम, छाजू, भीम, रघुबर, नरेन्द्र, रवि, नन्द, किशोर, गोकल, राजकंवर, ललित, गिरिराज, दुली व प्रवीण आदि के साथ गांव की सरदारी मौजूद थी।

ज्ञातव्य है कि 17 सितम्बर की सुबह गांव पलवली में सरपंच दयावती के परिजनों ने अधाधुंध फायरिंग कर गांव के श्रीचंद, राजेन्द्र, ईश्वर, नवीन और देवेन्द्र को मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने दयावती, उनके पति पूर्व सरपंच बिल्लू सहित 27 लोगों को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here